scorecardresearch
 

Indore News: रेप के बाद गला काटकर नाबालिग की हत्या, सगा मौसा गिरफ्तार

इंदौर में नाबालिग लड़की की गला रेतकर हत्या कर दी गई. ऐसी आशंका जताई जा रही है कि नाबालिग की रेप के बाद हत्या की गई. पुलिस को लड़की के मौसा पर संदेह है क्योंकि वो कमरे में लाश के पास घालय अवस्था में पड़ा था.

X
(प्रतीकात्मक फोटो) (प्रतीकात्मक फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • नाबालिग की गला रेत कर हत्या
  • आरोपी मौसा ने खुद को किया घायल
  • नाबालिग से रेप के बाद हत्या की आशंका

मध्य प्रदेश के इंदौर में नाबालिग लड़की की गला रेतकर हत्या कर दी गई. इस वारदात को अंजाम सगे मौसे ने दिया. साथ ही खुद को भी घायल कर नाबालिग के साथ कमरे में बंद कर लिया. काफी देर तक जब कमरा नहीं खुला तो पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़कर देखा तो लड़की लहूलुहान हालत में जमीन पर पड़ी हुई है उसके गले पर किसी धारदार हथियार से हमला किया गया था. तुरंत ही इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई.  मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा.  

पुलिस ने आरोपी प्रताप को अस्पताल पहुंचाया. एफएसएल और पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की तो प्रथम दृष्टया यह मामला नाबालिग के साथ जबरदस्ती का दिखाई दे रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले की सही जानकारी हो पाएगी. फिलहाल पुलिस घायल युवक को ही हत्या का आरोपी मानकर चल रही है. 

नाबालिग अपनी तीन बहनों के साथ रहती थी और इसका मौसा, पत्नी और बच्चों के साथ आसपास रहता था. पुलिस दावा कर रही है कि जल्दी इस घटना से पर्दा उठा लिया जाएगा. नौ साल से दोनों परिवार साथ रह रहे हैं. मौसा सब्जी का ठेला लगाता है और लड़की के पिता मजदूरी करता है.

ऐसा माना जा रहा है कि दुष्कर्म करने के बाद नाबालिग को मौत के घाट उतारा गया. पुलिस इस मामले पर हर एंगल से जांच कर रही है. पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. घालय मौसा का इलाज अस्पताल में चल रहा है. 

 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें