scorecardresearch
 

UP: रेप की शिकार हुई बेटी तो पिता ने ही गला घोंटकर मारा, भाई ने खोला राज

महराजगंज जिले में हैवानियत की शिकार हुई किशोरी की उसके ही पिता ने गला घोंटकर हत्या कर दी. पुलिस की तफ्तीश जब आगे बढ़ी लड़की के भाई ने अपने ही पिता के खिलाफ बयान देकर उसे सलाखों के पीछे पहुंचा दिया.

X
गिरफ्तार पिता और भाई गिरफ्तार पिता और भाई
स्टोरी हाइलाइट्स
  • नहर में मिली थी युवती की लाश
  • भाई ने पुलिस के सामने खोला राज

उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में एक कलयुगी पिता ने हैवानियत की शिकार हुई अपनी ही बेटी की लोक लज्जा के भय से गलाघोटकर हत्या कर दी. कोल्हुई थानाक्षेत्र के एक गांव के नहर की साइफन में बीते 14 मार्च को एक किशोरी का शव मिला था. बालिका की हत्या 11 मार्च को रात में की गयी थी.

हत्या की वजह बताई गई कि घटना वाली रात 12 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म करके एक युवक फरार हो गया. इस बात की जानकारी जब लड़की के पिता को हुई तो उसने अपनी ही बेटी की गला घोंटकर हत्या कर दिया. 

हत्या करने के बाद शव को उसने घर से कुछ दूरी पर स्थित बैराज में फेंक दिया और साथ मे मौजूद बेटे को हिदायत दिया कि किसी को कुछ बताना नहीं. कुछ दिन बाद लड़की के भाई ने अपने ही पिता के खिलाफ सारी बाते पुलिस को बता दिया.

भाई ने खोला हत्या का राज

दरअसल, शक की सुई परिजनों पर घूमी तो भाई और पिता को पूछताछ के लिए थाने बुलाया. जब दोनों से पुलिस ने पूछताछ किया तो दोनों की बातों में विरोधाभास मिला. अब तक पुलिस को लग गया था कि कहीं न कहीं हत्या की पूरी कहानी इन्हीं लोगों के बीच है. बालिका के भाई से जब कड़ाई से पूछताछ हुआ तो उसने सारे राज खोल दिया.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें