scorecardresearch
 

बिहार: 8 साल की बच्ची के साथ रेप, उंगलियों को कुचला, आंख निकाल ली

मुंगेर में आठ साल की दूसरी क्लास में पढ़ने वाली बच्ची के साथ बलात्कार किया गया और उसकी निर्ममता के साथ हत्या भी कर दी गई. इतना ही नहीं आरोपियों ने बच्ची की एक आंख तक निकाल दी. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

X
आठ साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या आठ साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या
स्टोरी हाइलाइट्स
  • नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म
  • बलात्कार के बाद बच्ची की हत्या
  • हत्या के बाद शव की एक आंख निकाली

बिहार के मुंगेर में आठ साल की दूसरी क्लास में पढ़ने वाली बच्ची के साथ बलात्कार किया गया और उसकी निर्ममता के साथ हत्या भी कर दी गई. इतना ही नहीं आरोपियों ने बच्ची की एक आंख तक निकाल दी. इस घटना के बाद से ग्रामीणों में गुस्से का माहौल है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है. बच्ची की हत्या से परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल है. 

बच्ची के साथ दुष्कर्म और हत्या 

यह घटना सफिया सराय थाना क्षेत्र के पुरवारी टोला फरदा गांव की है. डीएसपी सदर नन्दजी प्रसाद ने बताया कि शव को देखने से ऐसा लग रहा है कि बच्ची का गला दबाकर उसकी हत्या की गई है. पुलिस सभी बिंदुओं पर गहराई से जांच कर रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति और भी ज्यादा साफ होगी. 

हत्या के बाद शव की एक आंख निकाली 

पुलिस ने बताया कि बच्ची के पिता मछली पकड़ने का काम करते हैं,  उनकी आठ साल की बच्ची का शव गांव के भट्ठा के पास शीशम के पेड़ के नीचे बरामद हुआ. मासूम के साथ रेप के सभी सबूतों को मिटाने के लिए उसकी निर्ममता के साथ हत्या की गई है और शव की एक आंख भी निकाली गई है. साथ ही किसी भारी चीज से हाथों की उंगलियों को भी कुचला हुआ था.

सबूत मिटाने के लिए हाथों की उंगलियों को कुचला गया  

इस घटना पर ज्यादा जानकारी देते हुए एक ग्रामीण ने बताया कि बुधवार दोपहर लगभग एक बजे बच्ची अपने पिता के साथ गंगा घाट पर आई थी. कुछ देर बाद उसके पिता अपनी बेटी को घर वापस भेजा और खुद मछली पकड़ने चले गए. काफी देर इंतजार करने के बाद जब बच्ची घर नहीं पहुंची तो उसकी खोजबीन की गई. पर बच्ची का कहीं कुछ पता नहीं चल सका.

ग्रामीण ने बताया कि गुरुवार सुबह के समय बच्ची का शव क्षत-विक्षत हालत में बरामद हुआ. मौके पर बच्ची के खून के निशान भी मिले शव को देखने से ऐसा लग रहा था कि उसकी निर्ममता के साथ हत्या की गई है. फिर इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. 

पुलिस इस मामले की गंभीरता के साथ जांच में जुटी 

वहीं इस मामले में डीएसपी सदर नन्दजी प्रसाद से बताया कि एक आठ वर्षीय बच्ची का शव बरामद हुआ है.  शव पर चोट के निशान मिले हैं,  जिससे प्रतीत होता है कि बच्ची की गला दबाकर हत्या की गई है. पुलिस इस घटना की गहराई से जांच कर रही है. बच्ची के साथ दुष्कर्म की बात भी बताई जा रही है, इसकी पुष्टि के लिए एक्सपर्ट डॉक्टर से बच्ची का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही रेप हुआ है या नहीं इसकी जानकारी दे पाएंगे. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें