scorecardresearch
 

UP: रेप के बाद 1.5 साल की बच्ची की मौत, कस्टडी से भाग रहे आरोपी को पुलिस ने गोली मारी

बहराइच जिले में हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक 30 वर्षीय शख्स ने डेढ़ वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म किया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस दौरान आरोपी ने पुलिस कस्टडी से भागने की कोशिश की. इस दौरान फायरिंग में आरोपी घायल हो गया.

X
डेढ़ साल की मासूम से दुष्कर्म डेढ़ साल की मासूम से दुष्कर्म
स्टोरी हाइलाइट्स
  • डेढ़ साल की मासूम बच्ची के साथ रेप
  • ग्रामीणों ने आरोपी को जमकर पीटा
  • पुलिस की फायरिंग में आरोपी घायल

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक 30 वर्षीय शख्स ने डेढ़ वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म किया. ग्रामीणों ने पकड़कर आरोपी की पिटाई कर दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन जब पुलिस आरोपी को मजिस्ट्रेट के पास ले जा रही थी तभी उसने  भागने की कोशिश की. इस दौरान पुलिस ने फायरिंग की, जिसमें गोली लगने से आरोपी घायल हो गया. इधर दुखद खबर ये है कि मासूम बच्ची की उपचार के दौरान मौत हो गई. 

डेढ़ साल की मासूम लड़की के साथ दुष्कर्म 

ये मामला बहराइच ​के नानपारा कोतवाली थाना क्षेत्र का है. यहां पर घर में सोने के दौरान आधी रात को 30 वर्षीय परशुराम ने एक डेढ़ वर्षीय मासूम को उठा लिया. बच्ची को उठाकर वह उसे अपने साथ गांव के ही प्राथमिक विद्यालय में लेकर पहुंचा, यहां उसने मासूम बच्ची के साथ रेप किया. गांव वालों ने उसे देख लिया, जिसके बाद उसे जमकर पीटा.

पीड़ित बच्ची के पिता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया. उधर उपचार के दौरान बच्ची की मौत हो गई. कोतवाली नानपारा के इंस्पेक्टर संजय सिंह के मुताबिक अभियुक्त को जब मजिस्ट्रेट के समक्ष रिमांड के लिए ले जाया जा रहा था, उसी  दौरान अभियुक्त ने गिरफ्तारी से बचने के लिए भागने की कोशिश की, इस दौरान पुलिस की फायरिंग में अभियुक्त घायल हो गया. उसे नानपारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए ले जाया गया है. 

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया 

एसपी सुजाता सिंह ने घटना स्थल का मुआयना कर पीड़ित परिजनों को सांत्वना दी है. मृतक बच्ची को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अशोक शर्मा के मुताबिक इस मामले में एनएसए के तहत भी कार्रवाई की जाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें