scorecardresearch
 

केरलः रेप के बाद किया था 6 साल की बच्ची का कत्ल, आरोपी को एक दिन की पुलिस रिमांड

मामला इडुक्की जिले के वंडीपेरियार क्षेत्र का है. 30 जनवरी के दिन एक 6 साल की बच्ची चाय बागान में स्थित अपने छोटे से घर में फांसी पर लटकी हुई मिली. शुरुआत में ये लगा कि रस्सी खेलते समय बच्ची की गला घोंटकर हत्या की गई है.

X
6 साल की बच्ची के साथ रेप का आरोपी अर्जुन (फाइल फोटो) 6 साल की बच्ची के साथ रेप का आरोपी अर्जुन (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 30 जनवरी को हुआ था 6 साल की बच्ची का कत्ल
  • घर में फांसी पर लटकी मिली थी बच्ची की लाश
  • दो साल तक रेप करता रहा 21 साल का आरोपी

केरल के इडुक्की जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक 21 साल का लड़का एक 6 साल की लड़की से दो साल तक रेप करता रहा, एक दिन रेप के दौरान जब मासूम बच्ची बेहोश हो गई तो आरोपी ने उसे फांसी पर लटका दिया. ताकि सबको ये सुसाइड का मामला लगे.

मामला इडुक्की जिले के वंडीपेरियार क्षेत्र का है. इसी साल 30 जनवरी को एक छः साल की बच्ची चाय बागान में स्थित अपने छोटे से घर में फांसी पर लटकी हुई मिली थी. शुरूआत में ये लगा कि रस्सी से खेलते समय बच्ची की गला घोंटकर हत्या की गई है. घटना तब हुई, जब बच्ची के मां-बाप, भाई सब घर के बाहर गए हुए थे. लेकिन बाद में जांच में और पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में पता चला कि बच्ची के साथ जघन्य यौन अपराध किया गया है.

मुरथल के ढाबों पर मुख्यमंत्री उड़न दस्ते ने डाली रेड, 3 व‍िदेशी और द‍िल्ली की 9 कॉलगर्ल अरेस्ट

जब इस मामले में और अधिक पड़ताल की गई तो बच्ची के पड़ोस में रहने वाले एक 21 साल के लड़के अर्जुन पर शक गया. अर्जुन का बच्ची के घर वालों के साथ अच्छा संबंध था, और उसके घर पर आना-जाना लगा रहता था. वो बच्चों के साथ भी अक्सर खेलता था. जांच में आरोपी अर्जुन ने कबूल किया कि वो पिछले दो साल से उस बच्ची का यौन शोषण कर रहा था.

बच्ची के अंतिम संस्कार में भी शामिल हुआ था आरोपी 

पुलिस ने बताया कि जब आरोपी ने 30 जनवरी को बच्ची के साथ रेप किया तो वो बेहोश हो गई. आने वाली मुसीबत का ख्याल करते हुए आरोपी ने बच्ची को उसी के घर में फांसी पर लटकाने का प्लान बनाया ताकि सभी समझें कि उसने सुसाइड किया है.

इतना ही नहीं इसके बाद आरोपी अर्जुन ने बच्ची के अंतिम संस्कार में भी हिस्सा लिया. पीड़ित परिवार की मदद भी की. आरोपी इतना शातिर है कि वो अक्सर अपनी आंखों में आसूं भी भर लाता था. इस मामले में कोर्ट ने आरोपी लड़के को एक दिन की रिमांड पर पुलिस को सौंप दिया है. पुलिस टीम जब आरोपी को गांव ले गई तो उन्हें ग्रामीणों के गुस्से का सामना भी करना पड़ा. पुलिस की छानबीन अभी जारी है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें