scorecardresearch
 

गहलोत सरकार के पावरफुल मंत्री के बेटे पर रेप का आरोप, दिल्ली में दर्ज हुई जीरो FIR

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेहद खास और सूबे के पावरफुल मंत्री महेश जोशी के बेटे पर एक महिला पत्रकार ने रेप का आरोप लगाया है. इस मामले में दिल्ली के सदर बाजार थाना में जीरो एफआईआर दर्ज की गई है. केस को जयपुर ट्रांसफर कर दिया गया है.

X
महेश जोशी के बेटे पर लगा आरोप महेश जोशी के बेटे पर लगा आरोप
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दिल्ली पुलिस ने जयपुर ट्रांसफर किया केस
  • मंत्री महेश जोशी के बेटे के खिलाफ मुकदमा

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेहद खास और सूबे के पावरफुल मंत्री महेश जोशी के बेटे पर एक महिला पत्रकार ने रेप का आरोप लगाया है. इस मामले में दिल्ली के सदर बाजार थाना में जीरो एफआईआर दर्ज की गई है. केस को जयपुर ट्रांसफर कर दिया गया है. महिला पत्रकार का कहना है कि मंत्री के बेटे ने मारपीट की और जबरन गर्भपात कराया था.

महिला पत्रकार ने अशोक गहलोत के करीबी माने जाने वाले मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी के खिलाफ मारपीट और ब्लैकमेल करने का भी आरोप लगाया है. महिला पत्रकार का आरोप है कि आरोपी उसके घर भी आ धमकता था और उसके परिजनों को भी जान से मारने की धमकी देता था.

महिला पत्रकार ने राजस्थान सरकार के पावरफुल मंत्री के बेटे पर ये भी आरोप लगाया है कि उसने नशे की हालत में उसके अश्लील वीडियो और फोटोग्राफ ले रखे थे. आरोप के मुताबिक रोहित अपनी बात मानने से इनकार करने पर महिला पत्रकार को वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देता था.

पीड़िता की ओर से पुलिस को दी गई तहरीर में ये भी आरोप लगाया गया है कि रोहित जोशी उसे और उसके परिवार को धमकी भी देता था. वह ये भी कहता था कि पुलिस उसका कभी कुछ नहीं कर पाएगी. पीड़िता ने अब पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है. पीड़िता के मुताबिक वह रोहित के संपर्क में फेसबुक से आई थी.

बता दें कि इसी साल मार्च में कथित फोन टैपिंग मामले में मंत्री महेश जोशी और अन्य को नोटिस जारी किया गया था. उन्हें 16 मार्च को पेश होने के लिए कहा गया था. गौरतलब है कि जुलाई 2020 में सचिन पायलट खेमे ने सीएम गहलोत के खिलाफ बगावत कर दी थी. इसके बाद गहलोत सरकार ने बीजेपी पर विधायकों की खरीद-फरोख्त के आरोप लगाए थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें