scorecardresearch
 

परीक्षा देकर लौट रही छात्रा को रास्ते से किया अगवा, फिर तीन युवकों ने दो दिन तक किया गैंगरेप

राजस्थान के भरतपुर में रेप की एक सनसनीखेज वारदात हुई है. परीक्षा देकर लौट रही 7वीं क्लास की छात्रा को अगवा कर उसी के गांव के तीन युवकों ने दो दिनों तक गैंगरेप किया. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो अन्य आरोपी फरार हैं.

X
सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • भरतपुर में 7वीं कक्षा की छात्रा से गैंगरेप
  • एक आरोपी को किया गिरफ्तार, दो अन्य फरार

राजस्थान के भरतपुर में 7वीं कक्षा की छात्रा से 2 दिनों तक गैंगरेप होने की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. रिपोर्ट के मुताबिक 12 साल की नाबालिग परीक्षा देकर स्कूल से घर लौट रही थी, उसी दौरान 3 लड़कों ने उसे अगवा कर लिया. अपहरण करने के बाद तीनों युवकों ने पीड़ित को सुनसान जगह पर 2 दिनों तक रखा और उसके साथ बारी-बारी से गैंगरेप करते रहे.

यह घटना चिकसाना थाना क्षेत्र की है. रिपोर्ट के मुताबिक, 30 अप्रैल को 7वीं कक्षा में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा अपनी बड़ी बहन के साथ परीक्षा देकर स्कूल से घर लौट रही थी और तभी रास्ते में गांव के ही तीन युवक मिल गए. आरोप है कि तीनों युवकों ने नाबालिग की बड़ी बहन से मारपीट कर उसे वहां से भगा दिया और उसके बाद नाबालिग पीड़ित को अपहरण कर सुनसान जगह पर ले गए..

वहां तीनों आरोपियों ने नाबालिग लड़की से दो दिनों तक रेप किया. जब नाबालिग की बड़ी बहन घर पहुंची तो उसने परिजनों को इसकी जानकारी दी. पीड़ित नाबालिग के परिजन आरोपियों के परिवारवालों से मिले और बच्ची को वापस करने की मांग की.

इस पर आरोपियों के परिजनों ने पीड़ित के परिजनों को आश्वासन दिया कि उनकी बच्ची को वापस लौटा देंगे. 2 दिन बाद जब आरोपियों ने बच्ची को छोड़ दिया तो वह अपने घर पहुंची और पूरी घटना के बारे में बताया. पीड़ित ने अपने परिजनों को कहा कि मुझे एक घर में रखा गया था, जहां तीनों ने मेरे साथ बारी-बारी से गैंगरेप किया.     पुुलिस थाना

6 मई को पीड़ित की दादी ने चिकसाना थाने में तीनों आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है. इसके बाद पुलिस ने रविवार को एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो अन्य फरार आरोपियों की तलाश जारी है.

ग्रामीण सीओ और जांच अधिकारी बृजेश ज्योति उपाध्याय ने बताया कि बीते 6 मई को एक महिला ने तीन आरोपियों के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत रेप का मामला दर्ज कराया था. मुख्य आरोपी को  गिरफ्तार कर लिया गया है और बाकी दो अन्य फरार आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस दबिश दे रही है.

ये भी पढ़ें: 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें