scorecardresearch
 

पटना: महिला सिंगर ने लगाया गैंगरेप का आरोप, कहा- इवेंट में गाने के लिए बुलाया था

पटना में एक महिला सिंगर के साथ गैंगरेप के आरोप में तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. तीनों ने एक कार्यक्रम में गाना गाने के बहाने गायिका को बुलाया था. फिर उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. वहीं, गिरफ्तारी के बाद एक आरोपी ने कहा कि गायिका हमें झूठे केस में फंसा रही है. हमने सिर्फ उससे उधार दिए पैसे वापस मांगे थे.

X
सांकेतिक तस्वीर. सांकेतिक तस्वीर.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पटना में महिला सिंगर के साथ तीन लोगों ने किया गैंगरेप
  • पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर तीनों को किया गिरफ्तार
  • गिरफ्तार आरोपी ने कहा- झूठे केस में फंसाया जा रहा हमें

बिहार के पटना में महिला सिंगर के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है. जिसके बाद पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. घटना रामकृष्णा नगर थाना क्षेत्र के ज्योति बाबा पथ की है. जानकारी के अनुसार, तीनों आरोपियों ने पहले महिला सिंगर को यहां किसी कार्यक्रम के लिए गाना गाने के लिए इन्वाइट किया.

फिर किसी बहाने उसे कमरे में लेकर गए और तीनों ने उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. महिला गायक किसी तरह उनके चंगुल से भागकर दूसरे कमरे में गई और पुलिस को फोन किया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपियों के पास से एक देसी कट्टा और तीन गोलियां भी बरामद की हैं.

कोर्ट में किया जाएगा पीड़िता को पेश
28 वर्षीय पीड़िता जहानाबाद की रहने वाली है और गायिका मीठापुर में रहकर सांस्कृतिक कार्यक्रमों में गाना गाने का काम करती है. पटना के एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लन ने बताया की पीड़ित लड़की की सूचना के बाद पुलिस ने तुरंत करवाई करते हुए तीनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पीड़िता को कोर्ट में पेश किया जाएगा. उसके बाद कानून के तहत कार्रवाई की जाएगी. 

आरोपी बोला- हमें झूठे मामले में फंसाया
वहीं, गिरफ्तार युवकों में से एक ने कहा कि महिला गायिका उन पर झूठा आरोप लगा रही है. आरोपी ने बताया, ''गायिका और मेरे बीच पहले से ही दोस्ती थी. उसने कई बार मुझसे पैसे भी लिए. जब मैंने पैसे लौटाने को कहा तो वह आनाकानी करती रही. जब हमने दबाव बनाया तो उसने हम पर झूठा आरोप लगाकर फंसा दिया.'' फिलहाल मामले की जांच जारी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें