scorecardresearch
 

इंस्टाग्राम पर 3 महीने पहले हुई दोस्ती, लखनऊ की लड़की को लेकर मुंबई की युवती फरार

लखनऊ के थाना चौक क्षेत्र की रहने वाली पीड़ित लड़की, मुंबई, महाराष्ट्र की रहने वाली तबस्सुम से इंस्टाग्राम पर बातचीत करती थी. इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप के माध्यम से दोनों में पिछले 3 महीने से बातचीत हो रही थी. आरोपी तबस्सुम शेख पीड़िता को बहला-फुसलाकर उसके घर से अपने साथ ले गई.

प्रतीकात्मक चित्र प्रतीकात्मक चित्र
स्टोरी हाइलाइट्स
  • तीन महीने पहले दोनों लड़कियों में हुई थी दोस्ती
  • मुंबई की लड़की लखनऊ आकर अपने साथ ले गई
  • इटारसी रेलवे स्टेशन पर पुलिस ने किया अरेस्ट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम के जरिए दोस्ती कर मुंबई की रहने वाली एक युवती लखनऊ की एक लड़की को लेकर फरार हो गई, इसके बाद पुलिस ने सर्विलांस की मदद से महाराष्ट्र जा रही आरोपी और पीड़िता को इटारसी रेलवे स्टेशन से  गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक थाना चौक क्षेत्र की रहने वाली पीड़ित लड़की मुंबई की रहने वाली तबस्सुम से इंस्टाग्राम पर बातचीत करती थी. इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप के माध्यम से दोनों में पिछले 3 महीने से बातचीत हो रही थी. आरोपी तबस्सुम शेख पीड़िता को बहला-फुसलाकर उसके घर से अपने साथ ले गई. इसके बाद घर वालों ने नजदीकी थाने में लड़की की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई.

पुलिस ने लड़की का मोबाइल सर्विलांस पर लगाकर छानबीन शुरू कर दी. एक सीसीटीवी फुटेज में अभियुक्त को पीड़िता के साथ जाते हुए देखा गया. इस दौरान मिली एक सूचना पर जनपद पुलिस की एक टीम को कानपुर रवाना किया गया, जहां पुलिस टीम को पता चला कि आरोपी तबस्सुम, पीड़ित लड़की को बहला-फुसलाकर गोरखपुर पनवेल एक्सप्रेस से महाराष्ट्र की ओर ले जा रही है.

इसके बाद पुलिस ने एक निजी वाहन लेकर सड़क मार्ग से रेलगाड़ी का पीछा किया और इटारसी रेलवे स्टेशन पर जाकर पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस आयुक्त डीके ठाकुर के मुताबिक युवती, पीड़िता को गोरखपुर-कानपुर होते हुए महाराष्ट्र ले जा रही थी. पुलिस को हमारी टीम ने सर्विलांस के द्वारा सपोर्ट किया और इटारसी स्टेशन पर जीआरपी और आरपीएफ की मदद से आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है और पीड़िता को बरामद कर घर वालों को सौंप दिया गया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×