scorecardresearch
 
क्राइम न्यूज़

हरदोई: महिला के थे चचेरे देवर से अवैध संबंध, पति को खौफनाक तरीके से उतारा मौत के घाट

अवैध संबंध में युवक की हत्या
  • 1/7

अवैध संबंधों को छुपाने की कितनी भी कोशिश क्यों न की जाए पर एक न एक दिन इसकी भनक हर किसी को लग ही जाती है. एक ऐसा ही मामला यूपी के हरदोई से आया है, जहां पर अवैध संबंधों के चलते पत्नी ने अपने प्रेमी और उसके दोस्तों की मदद से अपने पति की हत्या करवा दी. शव की पहचान छुपाने के लिए जलाकर मिट्टी में गाड़ भी दिया. 

(फोटो- प्रशांत पाठक)

अवैध संबंध में युवक की हत्या
  • 2/7

अपराधी अपने आप को कितना भी शातिर क्यों न समझे पर कानून के लंबे हाथ उस तक पहुंच ही जाते हैं. इस मामले में भी ऐसा ही हुआ. एक चूक ने महिला और उसके प्रेमी के साथ अपराध में शामिल दूसरे शख्स को भी जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया.  

अवैध संबंध में युवक की हत्या
  • 3/7

इस मामले में हरदोई की बघौली थाना पुलिस ने बबलू सिंह की हत्या के आरोप में उसकी पत्नी, प्रेमी और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया. दरअसल 20 मार्च को बन्नापुर गांव का रहने वाला अनुज सिंह अपने घर से अचानक लापता हो गया था. फिर उसके छोटे भाई पिंटू ने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

अवैध संबंध में युवक की हत्या
  • 4/7

इस मामले की जांच में जुटी पुलिस को पता चला कि मृतक की पत्नी रीना के अपने चचेरे देवर के साथ अवैध संबंध हैं. पुलिस ने धीरे- धीरे अपनी जांच का दायरा बढ़ाया और मृतक की पत्नी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया. कड़ाई से पूछताछ करने के बाद उसने अपने पति की मौत के राज से पर्दा उठा दिया.  इस हत्या में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है, चौथे की तलाश जारी है.  

अवैध संबंध में युवक की हत्या
  • 5/7

पुलिस को पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि मृतक बबलू को घर से बुलाकर उसकी गला दबाकर हत्या करने के बाद पहचान मिटाने के लिए उसके शव को जलाकर मिट्टी में गाड़ दिया था. पकड़े गए आरोपियों ने बताया कि मृतक अपनी पत्नी रीना के साथ उसके संबंधों का विरोध करता था, जिसके कारण रीना के कहने पर उसने अपने दोस्तों की मदद से अपने चचेरे भाई बबलू की हत्या कर दी थी. 

अवैध संबंध में युवक की हत्या
  • 6/7

अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने बताया कि  थाना बघौली क्षेत्र में बन्नापुर निवासी पिंटू सिंह द्वारा एक गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई गई थी. पुलिस ने तत्काल उसमें खोजबीन शुरू की. इस दौरान  पुलिस को बुधवार को गांव के बाहर नाले में मृतक बबलू की डेड बॉडी मिली. पुलिस ने काफी पूछताछ और उसके बाद आज हत्या का अनावरण किया है. जिसमें यह पता चला है कि मृतक को उसके चचेरे भाई अनुज और 2 अन्य लोगों ने ले जाकर शराब पिलाई फिर उसका गला दबाकर हत्या कर दी गई.  फिर 800 मीटर दूर ले जाकर नाले में मिट्टी से उस को ढककर दफन कर दिया.

अवैध संबंध में युवक की हत्या
  • 7/7

पुलिस ने इस मामले की जांच सफलतापूर्ण की और  घटना में इस्तेमाल अंगोछा आला कतल है, उसे भी बरामद कर लिया. पुलिस मृतक की पत्नी रीना और उसके चचेरे भाई अनुज सिंह व मोहित को जेल भेज दिया है.  एक अभियुक्त फरार है,  जिसे जल्द से जल्द पकड़ लिया जाएगा.  मृतक की पत्नी का उसके चचेरे भाई अनुज सेवक से अवैध संबंध थे. जिसे लेकर के वो विरोध करता था इसी वजह से इन लोगों ने इस हत्या को अंजाम दिया.