scorecardresearch
 

कर्नाटक सीडी कांड में नया मोड़, पिता बोले- मेरे बेटी का अपहरण किया गया, उसकी जान जोखिम में

लड़की के माता-पिता ने बेलगावी के एपीएमसी पुलिस स्टेशन में अपहरण की शिकायत दर्ज कराई है. अपनी शिकायत में पिता ने आरोप लगाया कि उसकी बेटी की जान खतरे में है और उसका अपहरण कर लिया गया है.

X
कर्नाटक पुलिस (फाइल फोटो) कर्नाटक पुलिस (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • लड़की के पिता ने दर्ज कराई शिकायत
  • वीडियो आने के बाद से गायब है लड़की

कर्नाटक सीडी कांड में एक नया मोड़ आया है. लड़की के माता-पिता ने बेलगावी के एपीएमसी पुलिस स्टेशन में अपहरण की शिकायत दर्ज कराई है. लड़की के पिता बेलगावी में एक निजी फर्म में काम करते हैं और कुवेम्पु नगर में रहते हैं, जो एपीएमसी पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आता है. लड़की के परिवार में उसके माता-पिता और दो भाई शामिल हैं.

अपनी शिकायत में पिता ने आरोप लगाया कि उसकी बेटी की जान खतरे में है और उसका अपहरण कर लिया गया है. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि उन्हें नहीं पता कि लड़की कहां है और पुलिस से उसकी तलाश की अपील की है. पिता ने कल रात शिकायत दर्ज कराई थी. परिवार ने एक वीडियो भी जारी किया है जिसमें कहा गया कि लड़की की जान जोखिम में है.

पुलिस ने पिता द्वारा दर्ज शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 363, 368, 343, 346, 354 और 506 के तहत मामला दर्ज किया है. इस बीच लड़की की मां ने कहा कि मैंने टीवी पर वीडियो देखने के बाद उसे कॉल किया और कहा कि वीडियो में तुम हो क्या, इस पर उसने कहा कि ये मैं नहीं हूं, वीडियो नकली, मेरी कोई गलती नहीं है.

लड़की की मां ने कहा, 'फिर मैंने उससे कहा कि अगर तुमने कुछ गलत नहीं किया तो घर आ जाओ, उसने कहा मैं नहीं आऊंगी, जान को खतरा है, कहां हो पूछने पर उसने कहा कि वह सुरक्षित है, वह तब टेक्स्ट भेज रही थी, फिर उसने कहा कि मुझसे संपर्क मत करो, अब फोन बंद है.'

लड़की की मां ने कहा, 'दोबारा हमने टीवी पर वीडियो देखा जिसमें कहा गया था कि वह आत्महत्या करना चाहती थी. हमने एपीएमसी पुलिस स्टेशन में उसके लापता होने की शिकायत दर्ज कराई है.'

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें