scorecardresearch
 

पैसे के विवाद में प्रॉपर्टी डीलर का किया अपहरण, पुलिस ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने इस मामले में गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र में आरोपियों के खिलाफ अपहरण और मारपीट सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. साथ ही आरोपियों को गिरफ्तार कर पूरे मामले की जांच में जुटी है. 

X
पुलिस ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार (फाइल फोटो) पुलिस ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • प्रॉपर्टी डीलर को जबरन गाड़ी में बैठाने का मामला
  • पैसे के विवाद को लेकर बढ़ा मामला
  • पुलिस ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार

गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र में एक प्रॉपर्टी डीलर को जबरन गाड़ी में बैठाने का मामला सामने आया है. पैसे के विवाद को लेकर दबंग बिल्डर, एक डीलर को जबरन अपनी गाड़ी में डालकर ले जाने की कोशिश करता है. पीड़ित डीलर के परिजनों ने पहले तो इस मामले की जानकारी पुलिस वालों को दी. फिर खुद ही आरोपियों का पीछा किया और पीड़ित को आरोपियों की गाड़ी से छुड़वाया. घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. 

पुलिस ने इस मामले में गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र में आरोपियों के खिलाफ अपहरण और मारपीट सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. साथ ही आरोपियों को गिरफ्तार कर पूरे मामले की जांच में जुटी है. 

पीड़ित पक्ष का आरोप है कि आरोपी आए और मारपीट के बाद उनके भाई को अपनी गाड़ी में उठा कर साथ ले गए. वहीं पुलिस का कहना है कि वीडियो में कुछ आरोपी पीड़ित प्रॉपर्टी डीलर को गाड़ी की तरफ खींचते नजर आ रहे हैं. पीड़ित पक्ष की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस ने आरोपियों के पास से एक अवैध पिस्टल और मैगजीन सहित लाइसेंसी पिस्टल बरामद की है. साथ ही वह कार भी बरामद की है जिसमें प्रॉपर्टी डीलर का अपहरण किया गया था.

पुलिस का कहना है पहले से ही दोनों पक्षों में पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था. जिसके बाद रविवार को एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के सचिन चौधरी के साथ मारपीट की और फिर गाड़ी में अपहरण कर लिया. पुलिस ने इस मामले में आरोपी यशपाल सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें