scorecardresearch
 

दिल्ली: लड़की के अपहरण को लेकर बुराड़ी थाने के बाहर हिंदू संगठनों का प्रदर्शन, लगाया ये आरोप

मामला दिल्ली के बुराड़ी इलाके के सुनील कॉलोनी का है. आरोप है कि महेश नाम के एक शख्स से एक से डेढ़ महीने पहले एक लड़की की शादी हुई थी. नवविवाहिता को विशेष समुदाय के कुछ लड़कों ने उसी के घर से अगवा कर लिया जिसके बाद यह खबर पूरे इलाके में फैल गई.

X
मामला दिल्ली के बुराड़ी थाना क्षेत्र का है. (सांकेतिक तस्वीर) मामला दिल्ली के बुराड़ी थाना क्षेत्र का है. (सांकेतिक तस्वीर)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • हिंदू संगठनों ने किया बुराड़ी थाने का घेराव
  • विशेष समुदाय के लोगों पर लगाया आरोप
  • पुलिस लोगों को समझाने में जुटी

राजधानी दिल्ली के बुराड़ी इलाके में हिंदू संगठनों ने मिलकर बुराड़ी थाने के बाहर प्रदर्शन किया. इन संगठनों ने विशेष समुदाय के लोगों पर हिंदू परिवार की एक लड़की के अपहरण का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि एक हिंदू लड़की का शादी के कुछ दिन बाद ही अपहरण कर लिया गया है और इसके लिए विशेष धर्म के लोग जिम्मेदार हैं.

मामला दिल्ली के बुराड़ी इलाके के सुनील कॉलोनी का है. आरोप है कि महेश नाम के एक शख्स से एक से डेढ़ महीने पहले एक लड़की की शादी हुई थी. नवविवाहिता को विशेष समुदाय के कुछ लड़कों ने उसी के घर से अगवा कर लिया जिसके बाद यह खबर पूरे इलाके में फैल गई. मामले को लेकर अब हिंदू संगठनों का गुस्सा भी प्रशासन पर फूटने लगा है. बुधवार की शाम कुछ हिंदू संगठनों ने बुराड़ी थाने के बाहर प्रदर्शन किया और जमकर नारेबाजी की.

पुलिस के आला अधिकारी लोगों को समझाने में लगे हुए हैं लेकिन परिवार का सीधे तौर पर आरोप है कि विशेष समुदाय के कुछ लोगों ने ही उनकी लड़की का अपहरण किया है. उधर, पुलिस इस पूरे मामले में जांच शुरू कर चुकी है और जल्द ही मामले को सुलझाने का दावा भी किया जा रहा है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें