scorecardresearch
 

होशंगाबादः मां का एक्सीडेंट कराने की धमकी देकर छात्रा संग रेप करता था शिक्षक, कोचिंग सेंटर सील

होशंगाबाद की एडीओपी वंदना चौहान ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि यह मामला होशंगाबाद के एक बड़े कोचिंग सेंटर काशिव सर एकेडमी का है. जहां संचालक यू.के. काशिव ने अपनी एक नाबालिग छात्रा के साथ बलात्कार कर रहा था.

X
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 11वीं कक्षा की छात्रा है पीड़िता
  • जनवरी से रेप करता आ रहा था आरोपी शिक्षक
  • पुलिस ने सील किया आरोपी का कोचिंग सेंटर

मध्य प्रदेश के होशंगाबाद में एक कोचिंग के संचालक शिक्षक ने अपनी नाबालिग छात्रा को ही हवस का शिकार बना डाला. आरोपी शिक्षक छात्रा को उसकी मां एक्सीडेंट कराने की धमकी देकर महीनों उसकी अस्मत से खेलता रहा. घटना का खुलासा होने पर आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. 

होशंगाबाद की एडीओपी वंदना चौहान ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि यह मामला होशंगाबाद के एक बड़े कोचिंग सेंटर काशिव सर एकेडमी का है. जहां संचालक यू.के. काशिव ने अपनी एक नाबालिग छात्रा के साथ बलात्कार कर रहा था. वो छात्रा को उसकी मां का एक्सीडेंट कराने की धमकी देकर कई महीनों से छात्रा के साथ रेप कर रहा था.

बुधवार को जब शिक्षक यू.के. काशिव ने छात्रा के साथ छेड़छाड़ की. तो उससे रहा नहीं गया. उसने घर जाकर परिजनों को पूरी घटना की जानकारी दे दी. इसके बाद एजेके थाना पुलिस ने कोचिंग संचालक यू.के. काशिव को गिरफ्तार कर लिया. उसके खिलाफ पॉक्सो एक्ट और एससीएससी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. 

इसे भी पढ़ें-- गैंगरेप कर दोस्त ने बनाया वीडियो, फिर ब्लैकमेल कर 29 लोगों ने महीनों तक किया दुष्कर्म, 23 गिरफ्तार

पुलिस टीम गुरुवार को आईटीआई स्थित आरोपी शिक्षक के कोचिंग सेंटर पर पहुंची और वहां पूछताछ करने के बाद कोचिंग सेंटर को सील कर दिया गया. पीड़िता कक्षा 11वीं की छात्रा है. उसके पिता का देहांत हो चुका है. पुलिस को पता चला है कि आरोपी काशिव धमकी देकर जनवरी महीने से ही उसके साथ रेप कर रहा था. 

(जितेंद्र वर्मा के इनपुट के साथ)

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें