scorecardresearch
 

दिल्ली: ट्यूशन टीचर ने किया नाबालिग छात्रा से रेप, एक और बच्ची ने लगाया आरोप, गिरफ्तार

पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी ट्यूशन टीचर को गिरफ्तार कर लिया है. घटना दिल्ली के बवाना थाना क्षेत्र की है. आरोपी ट्यूशन टीचर का नाम प्रवीण बताया जा रहा है.

X
ट्यूशन टीचर ने किया भतीजी से रेप (प्रतीकात्मक तस्वीर) ट्यूशन टीचर ने किया भतीजी से रेप (प्रतीकात्मक तस्वीर)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • गुस्साई भीड़ ने किया रोड जाम
  • आरोपी से पुलिस कर रही पूछताछ

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में रिश्तों को तार-तार करने वाली घटना सामने आई है. दिल्ली के बवाना इलाके में एक ट्यूशन टीचर पर ट्यूशन पढ़ने वाली छात्रा के साथ रेप का आरोप लगा है. पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी ट्यूशन टीचर को गिरफ्तार कर लिया है. घटना दिल्ली के बवाना थाना क्षेत्र की है. आरोपी ट्यूशन टीचर का नाम प्रवीण बताया जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक अपनी ही छात्रा के साथ रेप का आरोपी टीचर प्रवीण छोटे-छोटे बच्चों को ट्यूशन पढ़ाता था. प्रवीण पर रिश्ते में अपनी भतीजी लगने वाली बच्ची के साथ ही रेप की घटना को अंजाम देने का आरोप लगा है. बताया जाता है कि प्रवीण की भतीजी लगने वाली 13 साल की बच्ची भी उससे ट्यूशन पढ़ती थी. प्रवीण पर रेप का आरोप लगने के बाद एक अन्य बच्ची ने भी उसपर आरोप लगाया है.

बताया जाता है कि प्रवीण के एक बच्ची से रेप करनने की भनक जब गांव के लोगों को लगी तो जिनकी भी बच्ची उससे ट्यूशन पढ़ती थी, उसने अपनी बच्चियों से पूछा. एक अन्य बच्ची ने भी अपने परिजनों को बताया कि प्रवीण ने उसे मोबाइल फोन में अश्लील वीडियो दिखाकर उसके साथ रेप किया था. प्रवीण पर रेप का आरोप लगाने वाली इस बच्ची की उम्र महज सात साल थी.

ट्यूशन टीचर पर लगे रेप के आरोप को लेकर गुस्साए लोगों ने आक्रोश में आकर सड़क जाम कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित लोगों को किसी तरह समझा-बुझाकर शांत कराया. पुलिस ने पीड़ित बच्ची के परिजनों की शिकायत पर ट्यूशन टीचर प्रवीण के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल, पुलिस उससे पूछताछ कर रही है कि उसने और कितनी बच्चियों के साथ इस तरह की घटना को अंजाम दिया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें