scorecardresearch
 

उत्तराखंड: फेसबुक पर दोस्ती, शादी का झांसा देकर बनाया 'MMS', फिर दोस्तों से संबंध बनाने का दबाव

दिनेशपुर की रहने वाली एक युवती का आरोप है कि रुद्रपुर निवासी युवक ने फेसबुक पर दोस्ती कर अवैध संबंध बनाया. इसके बाद युवक ने अपने दोस्तों से संबंध बनाने के लिए लड़की पर दबाव बनाने लगा. इससे परेशान होकर पीड़िता ने गुरुवार को तहरीर देते हुए पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई है.

X
शादी का झांसा देकर बनाया 'MMS' शादी का झांसा देकर बनाया 'MMS'

उत्तराखंड के उधम सिंह नगर में एक लड़की ने युवक पर फेसबुक पर दोस्ती कर अवैध संबंध बनाने का आरोप लगाया है. आरोप यह भी है कि शादी का झांसा देकर युवक ने उसका MMS बनाया. इसके बाद ब्लैकमेल कर अपने दोस्तों से संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा. पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है.

मामला उधम सिंह नगर के थाना दिनेशपुर की है. लड़की ने रुद्रपुर के रहने वाले युवक पर आरोप लगाते हुए कहा, "लगभग 3 वर्ष पहले फेसबुक पर युवक से दोस्ती हुई थी. उसने प्रेम के झांसे में मुझे फंसाया और शादी का झूठा वादा कर बाथरूम में आपत्तिजनक फोटो खींची. एक दिन ब्लैकमेल करते हुए MMS बनाकर भेजने को कहा.

पीड़ित लड़की ने आगे बताया, "इसके बाद शादी करने से इनकार कर दिया. बार-बार ब्लैकमेल कर रहा था. यहां तक कि अपने दोस्तों के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाने लगा. बात न मानने पर 3-4 दिन पहले युवक ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर दिया. इसके बाद हमने गुरुवार को तहरीर देते हुए पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई है.

मामले में दिनेशपुर के थाना अध्यक्ष अनिल उपाध्याय ने बताया, "दिनेशपुर की रहने वाली एक युवती ने थाने में तहरीर देकर एक युवक पर फेसबुक पर दोस्ती कर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर 376, 304 और 306 आईपीसी के धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें