scorecardresearch
 

UP: टोल प्लाजा पर पहले गाड़ी निकालने को लेकर चले लात-घूंसे, दबंगों ने महिला को बुरी तरह पीटा

ग्रेटर नोएडा के दादरी टोल प्लाजा पर पहले कार निकालने को लेकर दो व्यक्ति आपस में भिड़ गए. इसके बाद दबंगों ने दूसरी कार में सवार महिला की बुरी तरह पिटाई कर दी. यह पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

X
टोल प्लाजा पर दबंगों ने की महिला की पिटाई टोल प्लाजा पर दबंगों ने की महिला की पिटाई
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ग्रेटर नोएडा में टोल प्लाजा पर महिला से मारपीट
  • टोल प्लाजा पर पहले कार निकालने को लेकर हुआ था विवाद

दिल्ली से सटे यूपी के नोएडा और ग्रेटर नोएडा में दबंगों के हौसले किसी से छुपे नहीं हैं. दादरी में एक टोल प्लाजा से पहले गाड़ी निकालने के चक्कर में दो कार चालक भिड़ गए और उनके बीच जमकर मारपीट हुई. यह पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

मामला दादरी के एनएच 91 हाइवे पर लुहारली टोल प्लाजा का है, जहां गाड़ी पहले निकालने को लेकर दो कार चालकों में खूब मारपीट हुई. पीड़ितों ने इसकी शिकायत पुलिस से की है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई करने में जुटी हुई है.

जानकारी के मुताबिक, टोल प्लाजा को पहले पार करने को लेकर दोनों चालक जबरन कार को आगे ले जाने पर अड़ गए और देखते ही देखते विवाद शुरू हो गया. पहली कार में सवार एक महिला और पुरुष को दूसरी कार में सवार दबंगों ने जमकर लात-घूसों से पीटा.

पीड़ित का आरोप है कि मारपीट के दौरान दबंगों ने महिला को भी नहीं बख्शा और महिला को भी पीट दिया. इसके बाद पीड़ित थाने पहुंचे और दबंगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

इस मामले को लेकर पुलिस के आलाधिकरियों का कहना कि पीड़ितों की तहरीर पर मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच की जा रही है. उन्होंने कहा, जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

दादरी सड़के हादसे में दो महिलाओं की मौत

बता दें कि दादरी में एनएन 91 पर ही एक सड़क हादसा भी हुआ है, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई. दादरी थाना क्षेत्र के कोट गांव चौकी के पास हाइवे पर आज सुबह करीब 5:00 बजे एक तेज रफ्तार रोडवेज बस ने इको वैन में जोरदार टक्कर मार दी. इसके बाद वैन में सवार दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पांच लोग घायल बताए जा रहे हैं.

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी पांच घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है. मृत महिलाओं के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. घटना के बाद बस ड्राइवर फरार है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें:


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें