scorecardresearch
 

ब्लाइंड मर्डर का खुला राज, कैरी बैग और पानी की बोतल से मिले क्लू, प्रेमी के साथ महिला गिरफ्तार

औरंगाबाद ग्रामीण पुलिस ने जली हुई लाश की गुत्थी को सुलझाते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि युवक की पत्नी किसी और से प्यार करने लगी थी. जिसके चलते दोनों में झगड़ा होता था. एक दिन पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर शव को जला दिया था.

X
हत्या के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार (फोटो-आजतक) हत्या के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार (फोटो-आजतक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • हत्या के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार
  • अवैध संबंध के चलते हुई थी शख्स की हत्या
  • मृतक की पत्नी और उसका प्रेमी अरेस्ट

महाराष्ट्र के औरंगाबाद में एक हत्या के मामले को सुलझाते हुए पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है. चार दिन पहले पुलिस को सूचना मिली थी कि पाचोड थाने इलाके में एक अज्ञात व्यक्ति की जली हुई लाश पड़ी है. वहां पुलिस को कैरी बैग और पानी की बोतल भी मिली. 

औरंगाबाद ग्रामीण पुलिस के सामने सबसे बड़ी चुनौती थी जली हुई लाश की पहचान करना. पुलिस ने कैरी बैग और पानी की बोतल से अपनी जांच को आगे बढ़ाया. कैरी बैग अहमदनगर जिले के शेवगांव का था. फिर पुलिस की टीम शेवगांव पहुंची और वहां पर मृतक की फोटो दिखाकर खोजबीन शुरू की. पुलिस को पता चला कि गांव का एक व्यक्ति पिछले कुछ दिनों से लापता है. 

लापता शख्स के परिवार के पांच सदस्यों को पुलिस ने थाने बुलाया और शव की पहचान कराई. इसके बाद पूछताछ में पता चला कि मृतक की पहली पत्नी उसे छोड़कर अपने मायके में रह रही थी और वो दूसरी पत्नी के साथ रहता था. हत्या के बाद से वो भी गायब थी. साइबर सेल की मदद से पुलिस ने दूसरी मृतक की दूसरी पत्नी का फोन ट्रेस किया. जिसके बाद पता चला कि महिला अपने प्रेमी के साथ नागपुर में रह रही है. पुलिस की एक टीम नागपुर पहुंची और दोनों को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ शुरू की. फिर दोनों ने सारे राज खोलकर रख दिए.   

औरंगाबाद ग्रामीण एसपी मनीष कलवानिया ने बताया कि मृतक की दूसरी पत्नी के किसी अन्य युवक के साथ अवैध संबंध थे. जिसके चलते इस हत्या को अंजाम दिया गया. आरोपियों ने पुलिस को बताया कि लोहे की रॉड से मृतक के सिर पर वार किया फिर लाश को पाचोड गांव के हर्षी शिवार लेकर जाकर जला दिया. आरोपी महिला ने बताया कि उसका पति उसके साथ मारपीट करता था जिससे वो काफी दंग आ चुकी थी. फिर उसने अपने प्रेमी और उसके दोस्त के साथ मिलकर पति को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया और मौका मिलते ही उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है.

(इनपुट-इसरार) 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें