scorecardresearch
 

इंजीनियरिंग छात्रा ने किया सुसाइड, नोट लिखा- 'उसने मुझे बहुत तकलीफ दी, उसे फांसी दिलाना' 

महाराष्ट्र के नांदेड में छेड़छाड़ से तंग आकर इंजीनियरिंग की छात्रा ने कॉलेज के हॉस्टल में मौत को गले लगा लिया. पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है. इसमें छात्रा ने आपबीती लिखते हुए महिला आयोग से आरोपी को फांसी की सजा दिलाने की मांग की है. मृतका के भाई की तहरीर पर पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है.

X
नांदेड में छात्रा ने की आत्महत्या नांदेड में छात्रा ने की आत्महत्या

महाराष्ट्र के नांदेड में छेड़छाड़ से तंग आकर एक छात्रा ने कॉलेज के हॉस्टल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है, जिसे छात्रा ने महिला आयोग के नाम पर लिखा है. इसमें छात्रा ने आरोपी को फांसी की सजा दिलाने की मांग आयोग से की है. छेड़छाड़ के आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

उस्मानाबाद जिले की रहने वाली लड़की नांदेड में इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रही थी. कॉलेज का ही एक स्टूडेंट आदेश चौधरी उसे परेशान कर रहा था. इससे तंग आकर छात्रा ने आत्महत्या कर ली. आत्महत्या करने से पहले उसने एक सुसाइड नोट लिखा. इसमें उनसे अपनी मौत का जिम्मेदार आदेश चौधरी को बताया है.

ऐसा करने वालों को फांसी दी जाए
छात्रा ने लिखा, "मेरी मौत का जिम्मेदार आदेश चौधरी है. वह इसी कॉलेज में थर्ड ईयर का स्टूडेंट है. उसने मुझे बहुत तकलीफ दी. सबसे मेरी बातचीत करना बंद करा दिया. वो मुझे धमकी देता था, ब्लैकमेल करता था. कहता था कि मेरे बारे में घर पर बता देगा. महिला आयोग से विनती है कि महिलाओं के साथ ऐसा करने वालों को फांसी दी जाए." 

भाई की तहरीर पर एफआईआर दर्ज
छात्रा की मौत की खबर मिलते ही उसका भाई मौके पर पहुंचा. उसने नांदेड ग्रामीण पुलिस थाने में आदेश चौधरी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है.

(रिपोर्ट- कुंवरचंद मंडले)

 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें