scorecardresearch
 

सिंगूर: निजी विवाद के चलते शख्स ने कर दी पड़ोसियों की हत्या, पुलिस ने किया अरेस्ट

हुगली के सिंगूर थाना इलाके में एक शख्स ने किसी विवाद के चलते अपने ही पड़ोस में रहने वाले दो भाइयों पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया. आनन-फानन में दोनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

X
अस्पताल में इलाज के दौरान दोनों भाइयों ने तोड़ा दम. अस्पताल में इलाज के दौरान दोनों भाइयों ने तोड़ा दम.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शख्स ने अपने पड़ोस में रहने वाले दो भाइयों पर किया हमला
  • घायलावस्था में दोनों भाइयों को ले जाया गया स्थानीय अस्पताल
  • इलाज के दौरान दोनों ने तोड़ा दिया दम, आरोपी पड़ोसी अरेस्ट

पश्चिम बंगाल के हुगली जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां सिंगूर थाना इलाके के जगतनगर दीघालडांगा में एक शख्स ने किसी बात को लेकर विवाद में अपने ही पड़ोस में रहने वाले दो भाइयों की हत्या कर दी. शुक्रवार की सुबह हुई इस सनसनीखेज वारदात से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.

हुगली ग्रामीण पुलिस ने आरोपित 45 वर्षीय उत्तम सातारा उर्फ भोला को अरेस्ट कर लिया है. फिलहाल पुलिस घटना के संबंध में आरोपित से पूछताछ कर रही है. घटना की जानकारी देते हुए हुगली ग्रामीण पुलिस के एसपी अमनदीप ने बताया कि 45 वर्षीय निर्मल मलिक और 38 साल के राजकुमार मलिक का उनके पड़ोसी भोला के साथ किसी बात को लेकर विवाद हुआ था.

उन्होंने बताया कि विवाद इस हद तक बढ़ गया कि आरोपी भोला ने एक तेजधार हथियार से दोनों भाइयों पर हमला कर दिया. इसके बाद आनन-फानन में दोनों भाइयों को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया.

गाजियाबाद में युवती पर चाकू से हमला करके उतारा मौत के घाट

वहीं, शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के लोनी इलाके में एक युवती की चाकू मारकर हत्या करने का मामला सामने आया था. युवती नौकरी पेशा बताई जा रही है. घटना के वक्त वह फैक्ट्री से ड्यूटी करने के बाद अपनी सहेली के साथ घर लौट रही थी. इस दौरान ही अचानक हमलावर आया और चाकू से कई वार करके उसे मौत के घाट उतार दिया.

पुलिस ने इस मामले में अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही रही है, ताकि कातिल का सुराग लगाया जा सके. पुलिस के मुताबिक 25 साल की उपासना दिल्ली के शाहदरा इलाके में केबल बनाने की फैक्ट्री में मशीन ऑपरेटर थी.
(इनपुट- भोलानाथ साहा)

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें