scorecardresearch
 

राजस्थान: चांदी के कड़ों के लिए शराबी पोते ने की दादी की हत्या, दो लोग अरेस्ट

पोते ने शराब खरीदने की खातिर अपनी दादी का कत्ल किया है. वह अपनी दादी के पैर से चांदी के कड़े चुराने की कोशिश कर रहा था, जैसे ही वह कड़े निकालने लगा तो उसकी दादी को इसका पता लग गया और पकड़े जाने के डर से उसने उनका मुंह दबाकर हत्या कर दी.

X
पुलिस गिरफ्त में आरोपी. पुलिस गिरफ्त में आरोपी.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पैसों के लालच में शराबी पोते ने की दादी की हत्या
  • पुलिस ने पोते और उसके एक साथी को किया अरेस्ट
  • दो अन्य फरार आरोपियों की तलाश में जुटी है पुलिस

राजस्थान में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है. यहां एक पोते ने अपनी ही 100 साल की बुजुर्ग दादी का मर्डर कर दिया.

घटना डूंगरपुर के निठाउवा थाना क्षेत्र की है. पोता अपनी दादी के पैर से चांदी के कड़े चुराना चाहता था, ताकि उन्हें बेचकर वह उससे शराब खरीद सके.

पुलिस ने बताया कि शख्स ने वारदात को उस समय अंजाम दिया जब उसकी दादी सो रही थी. जैसे ही वह अपनी दादी के पैरों से कड़े निकालने की कोशिश कर रहा था, वैसे ही उसकी दादी जाग गईं. उन्होंने जैसे ही इसका विरोध किया तो पकड़े जाने के डर से पोते ने चादर से उनका मुंह दबाकर हत्या कर दी.

वह यहीं नहीं रुका. उसने वह चांदी के कड़े निकाले और सुनार के पास उन्हें बेच भी दिया. बाद में घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने पोते के साथ उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया.

पूछताछ में आरोपी पोते ने बताया कि इस वारदात में उसके दो अन्य साथी भी शामिल थे. फिलहाल वे दोनों  मौके से फरार हैं और पुलिस उनकी तलाश कर रही है.

महाराष्ट्र में बेटे ने किया पिता की प्रेमिका का मर्डर

इससे पहले कुछ दिन पहले महाराष्ट्र के चंद्रपुर से एक हत्या का मामला सामने आया था. जहां पर बेटे ने अपने पिता की प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया. बताया जा रहा है कि पिता के एक महिला के साथ संबंध थे जिसे लेकर घर में हमेशा झगड़ा होता था. रोज- रोज के इस कलह-क्लेश से परेशान होकर 20 साल के बेटे ने पिता की माशूका को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया और अपने चचेरे भाई के साथ मिलकर धारदार चाकू से वार कर महिला की हत्या कर दी.

पुलिस ने बताया कि महिला की उम्र 32 साल है और उसके तीन बच्चे भी हैं वो अपने पति से अलग रहती है. वहीं मृतक महिला के प्रेमी की उम्र करीब 55 साल है. इस मामले में जांच अधिकारी सुधीर नंदनवार ने बताया कि हत्यारे ने महिला के गले और पीठ पर वार किए थे. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें