scorecardresearch
 

Best Multibagger Stock: रिकॉर्ड हाई पर यह ब्रोकरेज स्टॉक, साल भर में इन्वेस्टर्स हुए 5 गुना अमीर

एंजल वन स्टॉक ने ठीक साल भर पहले 20 अप्रैल 2021 को अपना 52 वीक का लो (52 Week Low) लेवल छुआ था. उस रोज यह स्टॉक 334 रुपये के भाव तक गिरा था. आज यह 1,794 रुपये के हाई लेवल तक गया. इस तरह बीते एक साल में इसका भाव 5.37 गुना चढ़ा है.

X
इन्वेस्टर्स हुए मालामाल
इन्वेस्टर्स हुए मालामाल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आज के कारोबार में बन गया नया रिकॉर्ड
  • साल भर में आई 5 गुना से ज्यादा तेजी

स्टॉक ब्रोकिंग कंपनी एंजल वन (Angle One) का शेयर मल्टीबैगर रिटर्न (Multibagger Return) देने के लिए जाना जाता रहा है. मार्च तिमाही में शानदार फाइनेंशियल रिजल्ट के बाद गुरुवार को फिर से इस स्टॉक ने नया रिकॉर्ड हाई (52 Week High) बना दिया. बीते एक साल का परफॉर्मेंस देखें तो इस स्टॉक ने अपने इन्वेस्टर्स को 5 गुना से ज्यादा अमीर बनाया है.

आज इतना चढ़ा ब्रोकरेज स्टॉक का भाव

आज जब कारोबार की शुरुआत हुई, एंजल वन स्टॉक एनएसई (NSE) पर जबरदस्त तेजी के साथ 1,750.30 रुपये पर खुला. इससे पहले बुधवार को यह स्टॉक 1,624.10 रुपये पर बंद हुआ था. कुछ ही देर के कारोबार में एंजल वन का स्टॉक नए रिकॉर्ड हाई 1,794 रुपये के लेवल को छू दिया. हालांकि बाद में कुछ करेक्शन हुआ और दोपहर के 12 बजे यह स्टॉक एनएसई पर 6.26 फीसदी की तेजी के साथ 1,725.70 रुपये पर कारोबार कर रहा था.

साल भर पहले 52-वीक लो पर था भाव

एंजल वन स्टॉक ने ठीक साल भर पहले 20 अप्रैल 2021 को अपना 52 वीक का लो (52 Week Low) लेवल छुआ था. उस रोज यह स्टॉक 334 रुपये के भाव तक गिरा था. आज यह 1,794 रुपये के हाई लेवल तक गया. इस तरह बीते एक साल में इसका भाव 5.37 गुना चढ़ा है. अगर किसी इन्वेस्टर ने साल भर पहले लो लेवल पर इसके शेयरों में 1 रुपये लगाए होते, तो आज उसके इन्वेस्टमेंट की वैल्यू 5 गुना से ज्यादा हो गई होती.

मार्च तिमाही में इतना बढ़ा है मुनाफा

मार्च तिमाही में कंपनी को टैक्स भरने के बाद हुए मुनाफे में क्वार्टर बेसिस पर 24 फीसदी तेजी आई है. सालाना आधार पर कंपनी का मुनाफा 94.6 फीसदी बढ़कर 205 करोड़ रुपये रहा है. कंपनी का ऑपरेटिंग रेवेन्यू इस दौरान सालाना आधार पर 77 फीसदी बढ़कर 410 करोड़ रुपये पर पहुंच गया है. तिमाही आधार पर रेवेन्यू में 16 फीसदी की तेजी आई है. कंपनी के मैनेजमेंट का कहना है मार्च तिमाही एंजल वन के लिए अब तक की सबसे शानदार तिमाही रही है.

(Disclaimer: शेयर बाजार में पैसे लगाने पर कई तरह के रिस्क होते हैं. स्टॉक मार्केट में पैसे लगाने से पहले आप खुद से रिसर्च जरूर करें या अपने पर्सनल फाइनेंस एडवाइजर की सलाह लें.)

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें