scorecardresearch
 

टाटा की ये चार कारें स्पेशल रंग में लॉन्च, कंपनी ने कहा- डिमांड देखकर फैसला!

टाटा मोटर्स ने बुधवार को कहा कि उसने देश में अल्ट्रोज, नेक्सॉन और नेक्सॉन EV के डार्क एडिशन की पेशकश कर अपनी डार्क रेंज पोर्टफोलियो को विस्तार दिया है. अल्ट्रोज डार्क रेंज की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 8.71 लाख रुपये है.

नए रंग में टाटा की ये चार कारें नए रंग में टाटा की ये चार कारें
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अल्ट्रोज डार्क रेंज की कीमत 8.71 लाख रुपये
  • नेक्सॉन ईवी ग्राहकों के लिए डार्क रेंज में पेश
  • हैरियर का एक नया डार्क एडिशन भी पेश

टाटा मोटर्स ने बुधवार को कहा कि उसने देश में अल्ट्रोज, नेक्सॉन और नेक्सॉन EV के डार्क एडिशन की पेशकश कर अपनी डार्क रेंज पोर्टफोलियो को विस्तार दिया है.

अल्ट्रोज डार्क रेंज की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 8.71 लाख रुपये है. जबकि नेक्सॉन ट्रिम्स की कीमत 10.41 लाख रुपये से शुरू है. वहीं  नेक्सॉन ईवी की कीमत 15.99 लाख रुपये है. 

इसके अलावा टाटा मोटर्स ने हैरियर का एक नया डार्क एडिशन भी पेश किया है, जिसकी दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 18.04 लाख रुपये से है. 

टाटा मोटर्स ने पहली बार अगस्त 2019 में हैरियर का डार्क एडिशन पेश किया था, और तब से उसे इस संस्करण के लिए शानदार प्रतिक्रिया मिली है. इसके बाद दूसरे मॉडलों को भी इस सीरीज से जोड़ा गया.

टाटा मोटर्स के यात्री वाहन कारोबार ईकाइ (विपणन प्रमुख) विवेक श्रीवास्तव ने बताया कि डार्क सीरीज सिर्फ रंग से संबंधित नहीं है, बल्कि इसमें उत्पाद की उत्कृष्टता को बढ़ाने के लिए कई तत्व जोड़े गए हैं. उन्होंने आगे कहा कि इसलिए अब हमने अल्ट्रोज, नेक्सॉन और नेक्सॉन ईवी के डार्क एडिशन की पेशकश करने का फैसला किया है.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें