scorecardresearch
 
ऑटो न्यूज़

EMI पर मिल रही है ये साइकिल, बिना पैडल मारे 80 किलोमीटर तक चलेगी!

 इलेक्ट्रिक साइकिल लॉन्च
  • 1/6


इलेक्ट्रिक मोबिलिटी स्टार्टअप टूशे (Toutche) ने भारतीय बाजार में एक नई इलेक्ट्रिक साइकिल पेश की है. दिखने में यह आम साइकिल की तरह है. लेकिन इसकी कई खूबियां हैं. इस साइकिल की बैट्री खत्म हो जाने पर आप पैडल मारकर भी चला सकते हैं. 

कीमत 48,900 रुपये
  • 2/6

दरअसल, टूशे ने भारत में अपनी अपनी नई पीढ़ी की हीलियो H100 इलेक्ट्रिक साइकिल पेश की, जिसकी कीमत 48,900 रुपये से शुरू है. कंपनी की मानें तो इस साइकिल की बैट्री एक बार फुल चार्ज हो जाने पर आप इसे 60 से 80 किलोमीटर तक चला सकते हैं. 
 

पैडल-असिस्ट मोड पर चलाने का विकल्प
  • 3/6

टूशे ने बताया कि इस इलेक्ट्रिक साइकिल में ली-आयन बैटरी और 250 वॉट की रियर हब मोटर है. इस साइकिल को इलेक्ट्रिक मोड अलावा जरूरत पड़ने पर आम पैडल साइकिल या पैडल-असिस्ट मोड पर चलाने का विकल्प भी है. 

हीलियो H100 इलेक्ट्रिक साइकिल दो कलर में
  • 4/6

हीलियो H100 इलेक्ट्रिक साइकिल दो कलर स्प्रिंग ग्रीन और व्हाइट में उपलब्ध है. इसकी फ्रेम साइज 19 इंच है. आप इस साइकिल को 2,334 रुपये की शुरुआती EMI पर भी ले सकते हैं. इस साइकिल की हाई स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटा है. 
 

 ई-बाइक की मांग में बढ़ोतरी
  • 5/6


टूशे इलेक्ट्रिक के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) और संस्थापक रघु केराकट्टी ने कहा कि हाल के महीनों में ई-बाइक की मांग बढ़ी है. इस मांग को ध्यान में रखकर कंपनी इलेक्ट्रिक वाहनों पर फोकस कर रही है. 

कंपनी की वेबसाइट पर जाकर करें बुक
  • 6/6


कंपनी ने कहा कि उसने अपने अन्य मॉडल हीलियो एम100, एम200 और एच200 के साथ नई ई-बाइक की बुकिंग शुरू कर दी है. आप कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर इस इलेक्ट्रिक साइकिल को बुक कर सकते हैं.