scorecardresearch
 

कोरोना की वजह से खुद की गाड़ी खरीद रहे हैं लोग, TVS को बिक्री बढ़ने का अनुमान

TVS मोटर कंपनी को उम्मीद है कि कोविड-19 की दूसरी लहर से प्रभावित बाजार में तेजी से सुधार आएगा. कंपनी का मानना है कि वह अब सप्लाई में आ रही दिक्कतों से निपटने के लिए बेहतर तरीके से तैयार है.

टीवीएस को बिक्री बढ़ने का भरोसा टीवीएस को बिक्री बढ़ने का भरोसा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सप्लाई में आ रही दिक्कतें अब धीरे-धीरे कम
  • सेल बढ़ाने पर अब कंपनी का पूरा फोकस
  • सोशल डिस्टेंसिंग की वजह से बढ़ेगी बाइक की मांग

TVS मोटर कंपनी को उम्मीद है कि कोविड-19 की दूसरी लहर से प्रभावित बाजार में तेजी से सुधार आएगा. कंपनी का मानना है कि वह अब सप्लाई में आ रही दिक्कतों से निपटने के लिए बेहतर तरीके से तैयार है. इसके अलावा सरकार द्वारा भी महामारी से निपटने के लिए उचित कदम उठाए जा रहे हैं.

टीवीएस मोटर कंपनी घरेलू के साथ निर्यात बाजार की मांग को भी पूरा करती है. कंपनी ने अपने शेयरधारकों को सूचित किया है कि कोरोना वायरस महामारी के बीच लोग व्यक्तिगत वाहन रखने को प्राथमिकता दे रहे हैं. ऐसे में कंपनी बढ़ोतरी के लिए बेहतर स्थिति में है.

टीवीएस मोटर कंपनी ने 2020-21 की वार्षिक रिपोर्ट में कहा कि दूसरी लहर के बावजूद कंपनी को भरोसा है कि महामारी का प्रतिकूल प्रभाव कम रहेगा और कंपनी जल्द सुधार की राह पर लौटेगी.

रिपोर्ट में कहा गया है कि सतर्कता के साथ उम्मीद भरे इस माहौल की वजह कंपनी की खुद की आपूर्ति श्रृंखला की तैयारियां हैं. इसके अलावा कंपनी का मानना है कि महामारी को लेकर प्रशासनिक प्रतिक्रिया अधिक लक्षित रहेगी. व्यापक स्तर पर टीकाकरण से भी इसकी 'चेन' को तोड़ने में मदद मिलेगी.

कंपनी ने कहा कि सामाजिक दूरी की वजह से अब उपभोक्ता अपना खुद का वाहन रखना चाहेंगे. ऐसे में दोपहिया उद्योग में नई मांग पैदा होगी, जिसका कंपनी को लाभ होगा. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×