scorecardresearch
 

Poco का ग्लोबल इवेंट आज, कंपनी लॉन्च करेगी दो नए स्मार्टफोन्स, भारत में दो साल की वारंटी के साथ आएगा F4 5G

Poco F4 5G और Poco X4 GT Global Launch: आज Poco F4 5G और Poco X4 GT को लॉन्च किया जाएगा. भारत में Poco F4 5G 2 साल की वारंटी के साथ आएगा.

X
Poco F4 5G और Poco X4 GT Global Launch: Poco F4 5G और Poco X4 GT Global Launch:
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आज शाम में कंपनी का मेगा लॉन्च इवेंट
  • फोन के कई फीचर्स को किया जा चुका है कन्फर्म

Poco F4 5G और Poco X4 GT Global Launch: आज मेगा इवेंट में स्मार्टफोन ब्रांड Poco दो नए स्मार्टफोन्स को लॉन्च करने वाला है. कंपनी Poco X4 GT और Poco F4 5G को ग्लोबल मार्केट में पेश करने वाली है. 

Poco X4 GT और Poco F4 5G को ग्लोबल लॉन्च इवेंट में आज शाम 5:30 बजे पेश किया जाएगा. लॉन्च से पहले कंपनी ने इन फोन्स को लेकर कई जानकारी शेयर की है. कंपनी ने कन्फर्म किया है कि Poco X4 GT में MediaTek Dimensity 8100 प्रोसेसर दिया जाएगा. 

टीजर के अनुसार, Poco F4 5G में 144Hz LCD डिस्प्ले दिया जा सकता है. Poco ने कन्फर्म किया है कि इस स्मार्टफोन में 67W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया जाएगा. इसके अलावा Poco F4 5G को भी पेश किया जाएगा. 

ये भी पढ़ें:- चैन की नींद सोने में मदद करता है ये स्मार्ट तकिया, ऐसे करता है काम, जानिए कीमत

कंपनी ने बताया है कि Poco F4 5G में Qualcomm Snapdragon 870 प्रोसेसर दिया जाएगा. इसमें 120Hz AMOLED डिस्प्ले और 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा. कंपनी के अनुसार, Poco F4 5G को भारत में फ्लिपकार्ट के जरिए बेचा जाएगा. 

हालांकि, इसकी कीमत को लेकर कंपनी की ओर से कोई जानकारी नहीं दी गई है. लेकिन, भारत में इसे 30 हजार रुपये से कम में बेचा जा सकता है. इसको लेकर एक और नई जानकारी सामने आई है. पोको इंडिया के हेड हिमांशु टंडन ने बताया है कि Poco F4 5G दो साल की वारंटी के साथ आएगा. 

ये पोको का पहला स्मार्टफोन होगा जिस पर दो साल की वारंटी दी जाएगी. इसके अलावा उन्होंने घोषणा की है कि Poco X3 Pro के सभी यूजर्स को 6 महीने की एक्सटेंडेड वारंटी मिलेगी. Poco F4 5G में 12GB तक LPDDR5 रैम दिया गया है. 

 

TOPICS:
आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें