scorecardresearch
 

दुर्घटना के दौरान 80 mph से अधिक की रफ्तार से गाड़ी चला रहे थे वुड्स

टाइगर वुड्स ने जब अपनी एसयूवी से नियंत्रण खोया और दुर्घटना का शिकार हुए उस समय वह 80 मील प्रति घंटा से अधिक की रफ्तार से गाड़ी चला रहे थे, जो तय गति सीमा से लगभग दोगुनी गति थी

Tiger Woods was driving over 80 mph, twice the speed limit, when he lost control (Getty) Tiger Woods was driving over 80 mph, twice the speed limit, when he lost control (Getty)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • इस दुर्घटना के लिए तेज गति को जिम्मेदार ठहराया गया था
  • लॉस एंजिलिस के बाहरी हिस्से में 23 फरवरी को हुआ था एक्सीडेंट

टाइगर वुड्स ने जब अपनी एसयूवी से नियंत्रण खोया और दुर्घटना का शिकार हुए उस समय वह 80 मील प्रति घंटा से अधिक की रफ्तार से गाड़ी चला रहे थे, जो तय गति सीमा से लगभग दोगुनी गति थी. इस दुर्घटना में वुड्स गंभीर रूप से घायल हो गए थे. अधिकारियों ने यह जानकारी दी.

शेरिफ एलेक्स विलानुएवा ने लॉस एंजिलिस के बाहरी हिस्से में 23 फरवरी को हुई इस घटना के लिए पूरी तरह से तेज गति को जिम्मेदार ठहराया था, जिसके कारण वुड्स ने गाड़ी से नियंत्रण खो दिया था. पिछले 11 साल में तीसरी बड़ी दुर्घटना के लिए हालांकि वुड्स के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी.

शेरिफ ने कहा, ‘सड़क दुर्घटना का मुख्य कारण उस गति में गाड़ी चलाना था, जो सड़क के हालात के अनुसार असुरक्षित थी और सड़क पर बने मोड़ से निपटने में अक्षम रहा गया.’

विलानुएवा ने कहा कि वुड्स 84 से 87 मील प्रतिघंटा (135 से 140 किमी प्रति घंटा) की रफ्तार से उस क्षेत्र में गाड़ी चला रहे थे, जहां गति सीमा 45 मील प्रति घंटा (72 किमी प्रति घंटा) थी. इस दुर्घटना से कोई अन्य वाहन शामिल नहीं था और कोई अन्य वाहन भी दुर्घटनाग्रस्त नहीं हुआ.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें