scorecardresearch
 

सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुए गोल्फर टाइगर वुड्स, एयरबैग से बच गई जान

गोल्फ खिलाड़ी टाइगर वुड्स की कार सड़क दुर्घटना का शिकार हो गई. कार सवार वुड्स घायल हो गए, उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया गया है कि उनके पैर में चोट लगी है. 

सड़क दुर्घटना में घायल हुए गोल्फर टाइगर वुड्स (फोटो- ANI) सड़क दुर्घटना में घायल हुए गोल्फर टाइगर वुड्स (फोटो- ANI)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • वुड्स के पैर में आई है चोट 
  • खुद ड्राइव कर रहे थे कार 

लॉस एंजिल्स में हुए सड़क हादसे में गोल्फ के जाने माने खिलाड़ी टाइगर वुड्स घायल हो गए. घायल गोल्फ खिलाड़ी को उपचार के लिए पास के ही एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार चल रहा है. बताया गया है कि उनके पैर में चोट आई है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, एयरबैग के कारण टाइगर वुड्स की जान बच गई.

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, लॉस एंजिल्स में मंगलवार सुबह 7.12 बजे रॉबिंग हिल्स एस्टेट्स और रैंचो पालोस वेरिड्स के पास टाइगर वुड्स की कार दुर्घटनाग्रस्त हुई. गोल्फ खिलाड़ी के एजेंट डैनियल रैपापोर्ट ने एक बयान में कहा, "कैलिफोर्निया में आज सुबह टाइगर वुड्स एक कार दुर्घटना का शिकार हुए, जहां उन्हें पैर में चोटें आईं हैं. वह अभी भी सर्जरी करा रहे हैं." 

साथ ही घटना की गोपनीयता बनाने और समर्थन के लिए धन्यवाद दिया. बताया गया है कि जब उनकी कार हादसे का शिकार हुई, तो वे कार को खुद चला रहे थे. उनके साथ और कोई नहीं था, वहीं कार की स्पीड भी काफी ज्यादा बताई जा रही है. उसी दौरान कार डिवाइडर से टकरा गई और ये हादसा हुआ. 

एक रिपोर्ट के मुताबिक, एयरबैग ने टाइगर वुड्स की जान बचाई. गोल्फ सुपरस्टार की एसयूवी के एयरबैग सही समय पर खुल गए थे, जिसके कारण उनको ज्यादा गंभीर चोट नहीं आई.

बता दें कि टाइगर वुड्स अमेरिकी पेशेवर गोल्फ खिलाड़ी हैं जिनकी उपलब्धियां उन्हें अब तक का सबसे सफल गोल्फ खिलाड़ी बनाती हैं. वे पूर्व विश्व नंबर 1 और दुनिया के सबसे महंगे पेशेवर खिलाड़ी रह चुके हैं.

एक अनुमान के अनुसार 2010 में अपनी जीत और विज्ञापनों से 9 करोड़ डॉलर से ज्यादा कमाए थे. कई गोल्फ रिकॉर्ड्स उनके नाम है. यही नहीं उन्हें 2021 में वर्ल्ड गोल्फ हॉल ऑफ फेम में शामिल किया जाएगा. वुड्स ने 15 प्रमुख पेशेवर गोल्फ प्रतियोगिताएं जीती हैं. यह किसी पुरुष खिलाड़ी की दूसरी सर्वोच्च उपलब्धि हैं. ऐसे ही 82 पीजीए टूर प्रतियोगिताएं जीतने वाले वे दुनिया के तीसरे खिलाड़ी हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें