scorecardresearch
 

IPL: कोविड से उबरे पडिक्कल, ओपनिंग मैच से पहले टीम को राहत

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के युवा बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल कोविड-19 से उबरने के बाद टीम के जैविक रूप से सुरक्षित माहौल से जुड़ गए हैं.

Devdutt Padikkal and Virat Kohli (File @BCCI) Devdutt Padikkal and Virat Kohli (File @BCCI)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आरसीबी और मुंबई इंडियंस के बीच पहला मुकाबला
  • 9 अप्रैल को चेन्नई में दोनों टीमें होंगी आमने-सामने

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के युवा बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल कोविड-19 से उबरने के बाद टीम के बायो बबल (जैविक रूप से सुरक्षित माहौल) से जुड़ गए हैं. आरसीबी और गत चैम्पियन मुंबई इंडियंस (MI) के बीच शुक्रवार को चेन्नई में होने वाले मुकाबले के साथ आईपीएल के आगामी सत्र की शुरुआत होगी.

फ्रेंचाइजी ने बयान में कहा, ‘हमें यह सूचित करते हुए खुशी है कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बाएं हाथ के बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल बीसीसीआई के नियमों के अनुसार कोविड-19 की निगेटिव रिपोर्ट आने के बाद 7 अप्रैल 2021 को टीम से जुड़ गए.’

बयान के अनुसार, ‘आरसीबी की मेडिकल टीम देवदत्त की सुरक्षा और बेहतरी सुनिश्चित करने के लिए लगातार उनके संपर्क में थी.’ 20 साल के बल्लेबाज पडिक्कल 22 मार्च को हुए परीक्षण में पॉजिटिव पाए जाने के बाद अपने घर में पृथकवास में थे.

पडिक्कल पिछले सत्र में 15 मैचों में 473 रनों के साथ आरसीबी के शीर्ष स्कोरर थे. वह घरेलू क्रिकेट में भी शानदार फॉर्म में रहे. वह आईपीएल के इतिहास में सिर्फ दूसरे अनकैप्ड (जिसने कोई अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला हो) खिलाड़ी हैं, जिन्होंने अपने पदार्पण सत्र में 400 से अधिक रन बनाए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें