scorecardresearch
 

IPL: स्टार स्टोक्स बोले- यह शतक मुश्किल दौर में परिवार को खुशी देगा

राजस्थान रॉयल्स (RR) की तरफ से खेलने वाले इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स अपने शतक की बदौलत सुर्खियों में हैं. रॉयल्स की 'प्ले ऑफ' की उम्मीदें जिंदा हैं.

Ben Stokes (PTI) Ben Stokes (PTI)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बेन स्टोक्स के तूफानी शतक से जीती राजस्थान टीम
  • उनके पिता मस्तिष्क कैंसर के कारण परेशानियों से जूझ रहे हैं
  • बेन स्टोक्स ने कहा कि इससे परिवार को थोड़ी खुशी मिलेगी 

राजस्थान रॉयल्स (RR) की तरफ से खेलने वाले इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स को उम्मीद है कि मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ उनके तूफानी शतक से न सिर्फ उनकी टीम का मनोबल बढ़ेगा, बल्कि यह उनके परिवार को भी थोड़ी खुशी देगा. 

उनके पिता मस्तिष्क कैंसर के कारण परेशानियों से जूझ रहे हैं. स्टोक्स के नाबाद 107 और संजू सैमसन की नाबाद 54 रनों की पारी से रॉयल्स ने मुंबई के खिलाफ 196 रनों के लक्ष्य को 10 गेंद शेष रहते हासिल कर लिया था.

इन दोनों ने तीसरे विकेट के लिए अटूट 152 रनों की साझेदारी की. स्टोक्स ने मैच के बाद कहा, ‘यह थोड़ा मुश्किल समय है. घर में मुश्किल दौर चल रहा है. उम्मीद है कि इससे उन्हें थोड़ी खुशी मिलेगी.’ 

देखें: आजतक LIVE TV 

न्यूजीलैंड में अपने पिता के पास होने के कारण स्टोक्स इंडियन प्रीमियर लीग के शुरुआती मैचों में नहीं खेल पाए थे. उन्हें खुशी है कि सलामी बल्लेबाज के तौर पर ढीली शुरुआत के बाद वह अच्छा प्रदर्शन करने में सफल रहे. 

उन्होंने कहा, ‘टीम के लिए ऐसी पारी खेलने में थोड़ा समय लगा. मैं दो या तीन मैच पहले इस तरह का फॉर्म चाहता था, जब हम क्वालिफाई करने के लिए किसी अन्य के परिणाम पर निर्भर थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें