scorecardresearch
 

IPL: ऋतुराज की फिफ्टी से धोनी निशाने पर, इस पूर्व क्रिकेटर ने ऐसा कहा

23 साल के ऋतुराज गायकवाड़ की अर्धशतकीय पारी की जहां एक तरफ तारीफ हो रही हैं, वहीं धोनी के आलोचक उनके 'स्पार्क' वाले बयान को लेकर उन पर निशाना साध रहे हैं. 

MS Dhoni and Ruturaj Gaikwad (PTI) MS Dhoni and Ruturaj Gaikwad (PTI)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • युवा बल्लेबाज ऋतुराज ने खेली शानदार पारी
  • धोनी का नाम लिए बिना आकाश का निशाना
  • युवा खिलाड़ियों को लेकर धोनी ने किया था कमेंट

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के बीच रविवार को खेले गए आईपीएल मैच में सीएसके के युवा बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ ने शानदार बल्लेबाजी की. उन्होंने  51 गेंदों पर 65 रनों की नाबाद पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 4 चौके और 3 छक्के भी लगाए. आरसीबी की तरफ से रखे गए 146 रनों के लक्ष्य को सीएसके ने दो विकेट खोकर 18.4 ओवरों में हासिल कर लिया.

23 साल के ऋतुराज की इस पारी की जहां एक तरफ तारीफ हो रही हैं, वहीं धोनी के आलोचक उनके 'स्पार्क' वाले बयान को लेकर उन पर निशाना साध रहे हैं. दरअसल, 19 अक्टूबर को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मिली हार के बाद धोनी ने युवाओं की क्षमता पर सवाल उठाए थे. धोनी ने टिप्पणी की थी कि चेन्नई सुपर किंग्स टीम में शामिल युवाओं ने सीनियर्स को चुनौती देने और अंतिम 11 में जगह बनाने के लिए जरूरी जोश नहीं दिखाया.


उनके इसी बयान को लेकर आकाश चोपड़ा ने धोनी का नाम लिए बिना ट्वीट करते हुए निशाना साधा है. ऋतुराज की जोरदार पारी और सीएसके की जीत के बाद चोपड़ा ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'दो छक्के... एक वॉशिंगटन सुंदर की  गेंद पर और एक मोईन अली की गेंद प. बेहतरीन फुटवर्क...ऋतुराज गायकवाड़ ने कुछ स्पार्क दिखाया है.' 

इससे पहले भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और पूर्व मुख्य चयनकर्ता के. श्रीकांत ने केदार जाधव के चयन पर धोनी की आलोचना करते हुए पूछा था कि उन्हें इस खिलाड़ी में कौन सा ‘प्रभाव’ नजर आया. 

देखें- आजतक LIVE TV

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें