scorecardresearch
 

Rajasthan Royals IPL 2022: बटलर ने लिए चहल के मजे, कहा- चार आने की पेप्सी, यूजी भाई सेक्सी, VIDEO

राजस्थान रॉयल्स के प्लेयर जोस बटलर और युजवेंद्र चहल का इस IPL सीजन में बेहद शानदार प्रदर्शन रहा है. बटलर के पास ऑरेंज कैप है, तो चहल के पास पर्पल कैप है...

X
Yuzvendra Chahal and Jos Buttler (@RR) Yuzvendra Chahal and Jos Buttler (@RR)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • IPL सीजन में राजस्थान टीम का शानदार प्रदर्शन
  • बटलर और चहल के पास ऑरेंज-पर्पल कैप

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 सीजन में राजस्थान रॉयल्स (RR) टीम प्लेऑफ की दहलीज पर खड़ी है. टीम ने अब तक 11 में से 7 मुकाबले जीत लिए हैं और यह टीम 14 अंक के साथ पॉइंट्स टेबल में तीसरे नंबर पर काबिज है. यही वजह भी है कि टीम के खिलाड़ी इस समय मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं.

राजस्थान टीम के लिए खेलने वाले इंग्लैंड के ओपनर जोस बटलर ने साथी खिलाड़ी युजवेंद्र चहल के जमकर मजे लिए. इसका एक वीडियो भी राजस्थान फ्रेंचाइजी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इसमें बटलर लेग स्पिनर चहल के मजे लेते और एक डॉयलॉग बोलते हुए दिखाई दे रहे हैं.

राजस्थान टीम का यह वीडियो वायरल

वीडियो में युजवेंद्र चहल और जोस बटलर कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं. उनके आसपास और भी साथी प्लेयर के साथ स्टाफ मेंबर थे, जो वीडियो में नजर नहीं आए. वीडियो में हंसी-मजाक का माहौल ही दिखाई दे रहा है. इसी दौरान बटलर कहते हैं, 'चार आने की पेप्सी, यूजी भाई सेक्सी.' इसका वीडियो शेयर होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

बटलर और चहल के पास ऑरेंज-पर्पल कैप

बटलर और चहल दोनों का ही इस सीजन में बेहद शानदार प्रदर्शन रहा है. बटलर के पास ऑरेंज कैप है, तो चहल ने भी अपने पास पर्पल कैप बनाए रखी है. बटलर ने अब तक इस सीजन में 11 मैच खेले, जिसमें 61.80 की शानदार औसत से सबसे ज्यादा 618 रन बनाए हैं. उनके बाद दूसरे नंबर पर लखनऊ सुपर जॉयंट्स के कप्तान केएल राहुल हैं, जिन्होंने 11 मैच में 451 रन जड़े हैं.

वहीं गेंदबाजों में अब तक युजवेंद्र चहल ने 11 मैच में सबसे ज्यादा 22 विकेट झटके हैं. इस दौरान उनका इकोनॉमी रेट 7.25 का रहा है. उनके ठीक पीछे चल रहे हैं रॉयल चैलेंजर्स बेंगुलरु के स्पिनर वानिंदु हसारंगा, जिन्होंने अब तक 12 मैच में 21 विकेट अपने नाम किए हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें