scorecardresearch
 

IPL 2020: इस खतरनाक खिलाड़ी की चोट ने बढ़ाई दिल्ली की टेंशन, चेन्नई के खिलाफ खेलने पर संशय

अश्विन ने कहा था कि वो जल्द ही कंधे की चोट से उबर जाएंगे क्योंकि उनका दर्द काफी कम हो गया है. लेकिन अभी तक उनके फिट होने की खबर नहीं है.

Ravichandran Ashwin Ravichandran Ashwin

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 25 सितंबर को खेले जाने वाले आईपीएल मुकाबले से पहले टीम के बेहतरीन गेंदबाज की चोट ने दिल्ली की परेशानी बढ़ा दी है. 20 सितंबर को किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के खिलाफ खेले गए आईपीएल मुकाबले में गेंदबाजी के दौरान ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) चोटिल हो गए थे.

चोट लगने के बाद उन्हें मैदान से बाहर होना पड़ा था और फिर मैच में दोबारा उनकी वापसी नहीं हुई थी. हालांकि, मैच के बाद उन्होंने ट्वीट करके कहा था कि उन्हें उम्मीद है, वो जल्द ही कंधे की चोट से उबर जाएंगे क्योंकि उनका दर्द काफी कम हो गया है.

इस बीच दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच मोहम्मद कैफ ने कहा, 'अश्विन अभ्यास के लिए जा रहे हैं और हमने अभी तक यह तय नहीं किया है कि वो कल होने वाले मुकाबले के लिए उपलब्ध होंगे या नहीं. हम देखेंगे कि उनका अभ्यास कैसे रहता है. हम बहुत बारीकी से निगरानी कर रहे हैं. लेकिन हां, अगर वह कल खेलने के लिए फिट नहीं होते हैं, तो हमारे पास अमित मिश्रा हैं जो बहुत अनुभवी खिलाड़ी हैं. वह आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन कर चुके हैं. हां, इस टीम में एक अच्छी बात ये है कि हमारे पास बेहतर विकल्प है.'

बता दें कि आईपीएल सीजन 13 में किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के खिलाफ हुए मुकाबले के दौरान अपने पहले ओवर की आखिरी गेंद पर रन रोकने की कोशिश में अश्विन चोटिल हो गए थे. इससे पहले उन्होंने इस ओवर में 2 विकेट चटकाए थे.

मैच के बाद चोटिल अश्विन ने कहा था, 'मैदान से बाहर जाते समय मुझे दर्द हो रहा था, लेकिन अब दर्द शांत हो गया है और स्कैन की रिपोर्ट भी बहुत उत्साहजनक है. आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद.'

रविचंद्रन अश्विन ने इस मैच में सिर्फ एक ही ओवर डाला और दो विकेट लिए. दरअसल, अश्विन छठे ओवर में गेंदबाजी के लिए आए और पहली ही गेंद पर किंग्स इलेवन पंजाब के करुण नायर को चलता किया. इसके बाद ओवर की 5वीं गेंद पर निकोलस पूरन को क्लीन बोल्ड कर दिया. इस तरह अश्विन ने शानदार शुरुआत की लेकिन ओवर की आखिरी गेंद पर चोटिल हो गए.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें