scorecardresearch
 

IPL के दौरान क्या मिस कर रहे अमिताभ बच्चन? शेयर की थ्रोबैक तस्वीर

मैच का सीधा प्रसारण हॉटस्टार और स्टार के टीवी चैनलों पर किया जा रहा है. जाहिर तौर पर अमिताभ भी मैच देख रहे हैं और साथ ही वह खुद के क्रिकेट फील्ड पर होने को मिस भी कर रहे हैं.

X
अमिताभ बच्चन अमिताभ बच्चन

कोरोना के चलते कई महीने तक पोस्टपोन किए जाने के बाद फाइनली IPL शुरु हो चुका है और एक बार फिर से इंडियन प्रीमियर लीग की खुमारी सबके सिर चढ़कर बोल रही है. अमिताभ बच्चन के फैन्स इस बात से अच्छी तरह वाकिफ हैं कि बिग बी को क्रिकेट देखना कितना पसंद है. वह अक्सर क्रिकेट के दौरान या भारत के जीतने पर ट्वीट करते रहे हैं.

आईपीएल शुरू होने के बाद हाल ही में अमिताभ ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की है जो कि काफी चर्चा में है. तस्वीर में अमिताभ कमेंट्री बॉक्स में बैठे मैच का लुत्फ लेते और मैच की कमेंट्री करते नजर आ रहे हैं. तस्वीर के कैप्शन में अमिताभ ने लिखा, "खेल के दौरान, क्रिकेट कमेंट्री करते हुए. काफी वक्त हो गया. रोर... मुंबई इंडियन्स जीत रही है. कमॉन"

तस्वीर पर मुंबई इंडियन ने कमेंट किया है, "इस लीजेंडरी आवाज को काफी मिस किया." बता दें कि महीनों के इंतजार के बाद खाली मैदानों में आईपीएल के मैच कराए जा रहे हैं. दुबई में आयोजित हो रहे आईपीएल के इन मैचों में चारों तरफ पोस्टर लगाए गए हैं जिन पर लिखा है कि हम आपको मिस कर रहे हैं फैन्स.

मैच का सीधा प्रसारण हॉटस्टार और स्टार के टीवी चैनलों पर किया जा रहा है. जाहिर तौर पर अमिताभ भी मैच देख रहे हैं और साथ ही वह खुद के क्रिकेट फील्ड पर होने को मिस भी कर रहे हैं. बता दें कि अमिताभ जल्द ही टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति के साथ पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. KBC को भी इस बार बिना ऑडियंस के ही आयोजित किया जाएगा.

ये भी पढ़ें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें