scorecardresearch
 

चहल की वाइफ ने कोहली-डिविलियर्स को सिखाया डांस, युजी भी थिरके, Video

टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. धनश्री अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस से शेयर करती हैं. साथ ही, धनश्री अपने डांस वीडियो को नियमित तौर पर पोस्ट करती हैं, जिसे फैंस काफी पसंद करते हैं.

Virat and Dhanashree Virat and Dhanashree
स्टोरी हाइलाइट्स
  • विराट कोहली को धनश्री ने सिखाया हुक स्टेप
  • सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं धनश्री

टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. धनश्री अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस से शेयर करती हैं. साथ ही, धनश्री अपने डांस वीडियो को नियमित तौर पर पोस्ट करती हैं, जिसे फैंस काफी पसंद करते हैं. अब धनश्री का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है, जिसमें वह विराट कोहली को डांस सिखाती नजर आ रही हैं.

खुद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने इस 'बिहाइंड द सीन' वीडियो को शेयर किया है. वीडियो में चहल की पत्नी धनश्री ने विराट कोहली को हुक स्टेप सिखाने में मदद करते दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में युजवेंद्र चहल, एबी डिविलियर्स, देवदत्त पडिक्कल, ग्लेन मैक्सवेल, मोहम्मद सिराज समेत आरसीबी के कई खिलाड़ी डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dhanashree Verma Chahal (@dhanashree9)

युजवेंद्र चहल और धनश्री पिछले साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंधे थे. धनश्री एक शानदार कोरियोग्राफर हैं और उनके डांस वीडियो काफी वायरल होते हैं. धनश्री का अपना एक यूट्यूब चैनल भी है, जिसपर 25.7 लाख से अधिक सब्सक्राइबर्स हैं. धनश्री बॉलीवुड गानों को रिक्रिएट करती हैं. साथ ही, वह हिप-हॉप की ट्रेनिंग भी देती है.

आईपीएल की लोकप्रिय टीमों में शुमार रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने अब तक एक भी खिताब नहीं जीता है. हालांकि वह तीन बार टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचने में कामयाब रही है. टीम में बड़े नामों के बावजूद वह 2017 और 2019 के सीजन में निचले स्थान पर रही. फिर 2020 और 2021 के सीजन में टीम ने प्लेऑफ का सफर तय तो किया, लेकिन वह ट्रॉफी जीतने में सफल नहीं हुई.

आरसीबी को नए कप्तान की तलाश

विराट कोहली के कप्तानी छोड़ने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को नए कप्तान की तलाश है. आरसीबी के लिए डेविड वॉर्नर एक विकल्प हो सकते हैं, जिनके आईपीएल 2022 की नीलामी में उतरने की संभावना है. रिटेंशन की बात करें तो आरसीबी विराट कोहली के अलावा देवदत्त पडिक्कल, युजवेंद्र चहल और ग्लेन मैक्सवेल को अपने साथ बनाए रख सकती है.



 
 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×