scorecardresearch
 

IPL-8: दिल्ली डेयरडेविल्स से चोटिल मोहम्मद शमी बाहर

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने गुरुवार को आधिकारिक तौर पर तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के घुटने की चोट के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से बाहर होने की पुष्टि कर दी.

मोहम्मद शमी मोहम्मद शमी

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने गुरुवार को आधिकारिक तौर पर तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के घुटने की चोट के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से बाहर होने की पुष्टि कर दी. शमी को पिछले महीने वर्ल्ड कप क्रिकेट के दौरान चोट लगी थी.

आईपीएल की एक विज्ञप्ति के मुताबिक, ‘आईपीएल की तकनीकी समिति ने दिल्ली डेयरडेविल्स टीम में मोहम्मद शमी की जगह किसी और को चुनने को मंजूरी दे दी. शमी घुटने की चोट के कारण आईपीएल से बाहर हो गए हैं. दिल्ली डेयरडेविल्स टीम उनकी जगह किसी और को चुन सकती है.’

आईपीएल की तकनीकी समिति में बीसीसीआई सचिव अनुराग ठाकुर, सौरव दासगुप्ता, सुबीर गांगुली, सौरव गांगुली और रवि शास्त्री शामिल हैं. वर्ल्ड कप में 18 विकेट लेने वाले शमी ने संयुक्त अरब अमीरात के खिलाफ मैच नहीं खेला था क्योंकि उनके घुटने को आराम की जरूरत थी. नेट पर भी वह चुनिंदा प्रैक्टिस सेशन में भाग लेता था क्योंकि मैच के लिए उनका फिट रहना जरूरी था.

इनपुट भाषा से

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें