scorecardresearch
 

गुटखा थूकने ड्राइवर ने मुंह बाहर निकाला...ट्रेलर में जा घुसी बस, 4 यात्रियों ने तोड़ा दम, 10 जख्मी

Kota News: नेशनल हाइवे-27 पर सड़क हादसा हुआ, जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई. हादसे में 10 से अधिक लोग घायल हो गए. स्लीपर बस में करीब 50 यात्री सवार थे. इस हादसे में ड्राइवर की लापरवाही सामने आ रही है.

X
दुर्घटनाग्रस्त बस. दुर्घटनाग्रस्त बस.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • गुजरात से यूपी जा रही थी बस
  • कोटा के पास हुआ हादसा

राजस्थान में कोटा जिले के सिमलिया थाना इलाके में मंगलवार सुबह स्लीपर कोच बस एक ट्रेलर में भिड़ गई. इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई और करीब 10 से अधिक लोग घायल हो गए. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका इलाज जारी है. साथ ही पुलिस ने मृतकों के शवों को अपने कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. 

सिमरिया थाना के पुलिस कॉन्स्टेबल श्यामलाल गहलोत के मुताबिक, यह बस गुजरात के राजकोट से उत्तर प्रदेश के कानपुर जा रही थी. इसी बीच कोटा से आगे नेशनल हाइवे-27 पर ड्राइवर ने गुटखा थूकने के लिए खिड़की से मुंह बाहर निकाला और तभी अनियंत्रित होकर बस पीछे से ट्रेलर में घुस गई.

हादसे की एक वजह यह भी सामने आ रही है कि स्लीपर कोच बस सड़क पर आगे दौड़ रहे एक ट्रेलर को ओवरटेक कर रही थी. इसी दौरान कराड़िया पेट्रोल पंप के नजदीक यात्रियों से भरी यह गाड़ी पीछे से ट्रेलर में जा भिड़ी. इस हादसे में 4 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि करीब 10 घायल हो गए. 

इसी ट्रेलर में जा भिड़ी थी बस.

मोर्चरी में रखवाए गए शव

हादसे की सूचना मिलते ही आनन फानन में पुलिस दस्ता घटनास्थल पर पहुंचा और राहत कार्य शुरू करवाया. एंबुलेंस भी बुलवाई गईं और घायलों को अस्पतालों के लिए रेफर किया. वहीं, मृतकों के शवों को अलग से जिला अस्पताल की मोर्चरी के लिए भेजा गया. 

MP और UP के यात्रियों की मौत 

हादसे में मध्य प्रदेश के एक और उत्तर प्रदेश 3 लोगों की मौत हो गई. मृतकों में ग्वालियर (मोहना) निवासी वीरेंद्र सिंह, झांसी निवासी नारायण सिंह और इटावा निवासी जितेंद्र और जीतू शामिल हैं. स्लीपर बस में करीब 50 यात्री सवार थे. 

हादसे के बाद बस की हालत

घटना की सूचना मिलने पर कोटा ग्रामीण एसपी कावेंद्र सिंह सागर भी मौके पर पहुंचे और जायजा लिया. पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है, जहां उनका इलाज जारी है.


 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
; ;