scorecardresearch
 

MP: बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय का फोन हैक, कई लोगों को धमकी देकर मांगे गए रुपये

MP News: मध्य प्रदेश के इंदौर में कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय का फोन हैक कर लिया गया. बीजेपी नेता ने इसकी शिकायत स्थानीय पुलिस और क्राइम ब्रांच से की है.

X
बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय का फोन हुआ हैक बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय का फोन हुआ हैक
स्टोरी हाइलाइट्स
  • स्थानीय पुलिस और क्राइम ब्रांच को दी गई सूचना
  • इंदौर के विधानसभा क्रमांक-3 सीट से हैं विधायक

मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कद्दावर नेता और इंदौर के विधान सभा-3 के पार्टी विधायक आकाश विजयवर्गीय का फोन हैक कर लिया गया है. हैकर द्वारा विधायक के फोन से कई लोगों से रुपयों की माग की जा रही है. मामला संज्ञान में आते ही आकाश विजयवर्गीय ने इसकी शिकायत स्थानीय पुलिस और क्राइम ब्रांच से की है.

एडिशनल डीसीपी गुरुप्रसाद पाराशर ने बताया कि भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय का मोबाइल नंबर हैक होने का मामला सामने आया है. हैकर ने पहले कुछ लोगों को कॉल कर धमकाया और साथ ही रुपयों की मांग की. अब तक की तफ्तीश में सामने आया है कि हैकर ने स्पूफ कॉलिंग एप का इस्तेमाल किया है. इस पूरे मामले की जांच इंदौर क्राइम ब्रांच कर रही है. बता दें कि आकाश विजयवर्गीय बीजेपी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे हैं.

विधायक आकाश को उनके जानने वाले कुछ लोगों ने बताया कि उनके फोन से लगातार धमकियां मिल रही हैं और पैसों की मांग भी की जा रही है. इसके बाद आकाश विजयवर्गीय ने सबसे पहले फोन कंपनी से संपर्क साधा और स्थानीय पुलिस थाने में इसकी शिकायत दी. हाईप्रोफाइल मामला होने की वजह से क्राइम ब्रांच भी एक्टिव हुई. बताया जा रहा है कि मामले की जांच इंदौर क्राइम ब्रांच ने शुरू कर दी है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें