scorecardresearch
 

'मैं भोपाल में हूं... मुझे ठोकना भी आता है', हत्या की धमकी देने वालों को प्रज्ञा ठाकुर का जवाब

भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को जान से मार देने की धमकी मिली है. जिसके जवाब में सांसद ने सोमवार को धमकी देने वाले नंबर का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा कि मुझे ठोकना भी आता है.

X
भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर (फाइल फोटो) भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर (फाइल फोटो)
1:36
स्टोरी हाइलाइट्स
  • साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को मिली जान से मारने की धमकी
  • प्रज्ञा ठाकुर ने ट्वीट कर दिया धमकी देने वालों को जवाब

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से BJP सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को जान से मारने की धमकी है. हाल ही में सांसद को WhatsApp कॉल के जरिए यह धमकी दी गई. कॉल पर शख्स ने खुद को इकबाल कासकर का आदमी बताते हुए साध्वी प्रज्ञा को कहा, ''जल्द ही तुम्हारी हत्या होगी, हमें इसकी सूचना देनी थी तो दे दी.''

मामले में जांच चल रही है, वहीं दूसरी तरफ साध्वी प्रज्ञा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक बार फिर धमकी देने वाले का नंबर का स्क्रीनशॉट शेयर किया है. प्रज्ञा ने स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, 'हिंदुओं के हत्यारे भगोड़े दाऊद और इकबाल कासकर के छर्रों द्वारा मेरी हत्या की धमकी, अब उनके स्लीपर सेल सक्रिय, 18 को धमकी और 20को हत्या!' उन्होंने धमकी का जवाब देते हुए आगे लिखा कि मुझे ठोकना भी आता है. 


 

बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है कि जब साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को जान से मारने की धमकी मिली हो. सांसद बनने के बाद से ही साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को कई बार अनजान नंबरों से धमकी भरे मैसेज और कॉल आ चुके हैं.

नूपुर शर्मा के समर्थन में प्रज्ञा ठाकुर

हाल ही में प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने बीजेपी से निलंबित नूपुर शर्मा के समर्थन में बयान दिया है. साध्वी प्रज्ञा ने ट्वीट किया, ''सच कहना अगर बगावत है तो समझो हम भी बागी हैं. जय सनातन, जय हिंदुत्व...'' ट्वीट के बाद साध्वी प्रज्ञा ने नूपुर शर्मा के समर्थन में खुलकर बयान दिया. उन्होंने कहा कि मुसलमानों को असलियत बताने पर इतनी तकलीफ क्यों होती है? कमलेश तिवारी का जिक्र करते हुए साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि जो कहा उसके बाद उनकी हत्या कर दी गई.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें