scorecardresearch
 

MP: हादसे में बच्ची की मौत से गुस्साए लोग, ड्राइवर को पीटकर गाड़ी में डाला, फिर लगा दी आग

अलीराजपुर के बरझर फाटे के पास पिकअप जीप ने एक 6 साल की बच्ची को टक्कर मार दी. हादसे में बच्ची की मौत हो गई. जिसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने ड्राइवर को अधमरा होने तक पीटा. फिर जीप के अंदर डालकर आग लगा दी.

X
ड्राइवर को इलाज के लिए गुजरात किया रेफर. ड्राइवर को इलाज के लिए गुजरात किया रेफर.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • हादसे में 6 साल की बच्ची की हो गई मौत
  • गुस्साए लोगों ने पिकअप ड्राइवर को पीटा
  • ड्राइवर को गाड़ी में डालकर लगा दी आग

मध्य प्रदेश के अलीराजपुर में एक लोडिंग वाहन पिकअप जीप की चपेट में आकर एक 6 साल की बच्ची की मौत हो गई. इस हादसे से मौके पर मौजूद कुछ लोगों को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने पहले लोडिंग जीप ड्राइवर से मारपीट की. उसके बाद ड्राइवर सहित लोडिंग जीप में आग लगा दी.

घटना अलीराजपुर जिले चंद्रशेखर आजाद नगर थाना के बरझर चौराहे की है. चंद्रशेखर आजाद नगर थाना प्रभारी विजय देवड़ा के मुताबिक, कट्ठीवाड़ा से भाबरा की तरफ एक पिकअप जीप आ रही थी. तभी रास्ते में बरझर फाटे के पास जीप की टक्कर से 6 वर्षीय बच्ची का एक्सीडेंट हो गया. हादसे में बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई.

वहां मौजूद कुछ लोगों ने इस घटना के बाद पिकअप ड्राइवर को अधमरा होने तक खूब पीटा. फिर उसे जीप में डाला और आग लगा दी. ड्राइवर जैसे तैसे जलती हालत में जीप से बाहर निकला. फिर वहीं मौजूद अन्य लोगों ने उस पर मिट्टी डाली और आग को बुझाया. फौरन पुलिस को इस घटना की सूचना दी गई.

घायल ड्राइवर को इलाज के लिए किया गुजरात रेफर
मौके पर मौजूद पुलिस ने सबसे पहले घायल ड्राइवर मगन को इलाज के लिए चंद्रशेखर आजाद नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया. ड्राइवर की हालत इतनी गंभीर थी कि डॉक्टरों ने उसे गुजरात रेफर कर दिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें