scorecardresearch
 

राजस्थानः कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा देने जा रहे तीन युवकों की ट्रेन से कटकर मौत

कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा देने के लिए जयपुर जा रहे तीन युवकों की ट्रेन से कटकर मौत हो गई. बताया जा रहा है कि हादसा अलवर में डबल डेकर ट्रेन से हुआ. हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई.

X
सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • परीक्षा देने जयपुर जा रहे थे युवक
  • हादसे के बाद मची अफरातफरी

जिंदगी शुरू करने की आस में जा रहे तीन युवकों की जिंदगी खत्म हो गई. मामला राजस्थान के अलवर का है. दरअसल ये तीनों युवा कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा के लिए जा रहे थे. इसी बीच तीनों युवकों की ट्रेन से कटकर मौत हो गई. हादसे के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई. घटना की सूचना पुलिस को दी गई.

बता दें कि राजस्थान में कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा का आयोजन किया जा रहा है. इसमें शामिल होने के लिए तीनों युवक घर से निकले थे. लेकिन रास्ते में इनकी जिंदगी खत्म हो गई. दर्दनाक हादसे में तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक इन लड़कों को राजस्थान के अलवर से जयपुर के लिए कांस्टेबल भर्ती परीक्षा देने जाना था. अलवर के राजगढ़ में डबल डेकर ट्रेन से कटकर तीनों लड़कों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि दर्दनाक हादसे में जान गंवाने वाले युवक बबलेश, विक्रम और लालजी हैं.

हादसे के बाद मौके पर भीड़ एकत्र हो गई. तीनों युवकों के शव स्थानीय लोगों की मदद से मोर्चरी में रखवाए गए हैं. घटना की सूचना परिजनों को दी जा रही है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें