scorecardresearch
 

गाजियाबाद: रोड क्रॉस कर रहे शख्स को कार चालक ने टक्कर मारकर हवा में उड़ाया, Video वायरल

गाजियाबाद में सड़क हादसे का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे. एक तेज रफ्तार कार ने सड़क पार कर रहे व्यक्ति को जोरदार टक्कर मार दी जिसके बाद पीड़ित हवा में उछलकर जमीन पर गिरा जिससे वो बुरी तरह घायल हो गया.

X
तेज रफ्तार कार ने बुजुर्ग को मारी टक्कर तेज रफ्तार कार ने बुजुर्ग को मारी टक्कर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • गाजियाबाद में फिर दिखा तेज रफ्तार का कहर
  • कार की टक्कर से हवा में उछला शख्स, बुरी तरह घायल

दिल्ली से सटे यूपी के गाजियाबाद में कार एक्सीडेंट का ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आपके रोंगेट खड़े हो जाएंगे. एक तेज रफ्तार कार की टक्कर से व्यक्ति हवा में उछलकर जमीन पर गिरा जिससे वो बुरी तरह घायल हो गया. अब इस वारदात का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है.

घटना गाजियाबाद के इंदिरापुरम की है. नीति खंड 1 में 54 वर्षीय शख्स को कार ने जबरदस्त टक्कर मार दी, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हा रहा है. यह वीडियो गुरुवार की देर रात का है.

रिपोर्ट के मुताबिक सतीश चौधरी नाम के एक व्यक्ति अपने घर के बाहर रोड क्रॉस कर रहे थे तभी उनके घर के पास रहने वाले संजय नाम के युवक ने अपनी कार से सतीश चौधरी को इतनी जोर से टक्कर मार दी की सतीश हवा में उछलकर काफी दूर जाकर गिरे.

यहां देखिए वीडियो        

इस हादसे में सतीश की जान तो बच गई लेकिन उनको काफी चोटें आई हैं, सतीश का आरोप है संजय नाम का यह युवक अपने पालतू कुत्ते को मोहल्ले में खुला छोड़ देता है और वह कुत्ता हर किसी के घर में घुस जाता है.

इस घटना का जो सीसीटीवी फुटेज सामने आया है उसे देखकर साफ तौर पर कहा जा सकता है कि कार की स्पीड बेहद ज्यादा थी और चालक ने व्यक्ति को सड़क पार करता हुए देखकर भी कार को नहीं रोका. 

सतीश को टक्कर मारने के बाद कार चालक वहां बिना रुके मौके से फरार हो गया. इसके बाद घटनास्थल पर मौजूद अन्य लोगों ने पीड़ित को उठाया और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया.

उन्होंने कहा, कुत्ते को लेकर जब संजय से शिकायत की गई तो संजय ने गुस्से में आकर मेरे ऊपर गाड़ी चढ़ा दी. इस मामले की शिकायत पुलिस से भी की गई है, अब पुलिस ने भी वायरल वीडियो पर संज्ञान लिया है.

हालांकि दूसरे पक्ष के युवक का आरोप है कि सतीश और उसके लोग कार को रोक झगड़ा करना चाहते थे. इस मामले में इंदिरापुरम सीओ अभय कुमार मिश्रा ने बताया कि दोनों पक्षों ने पुलिस को शिकायत दी है. पुलिस का कहना है कि जल्द मामले में जांच कर दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

हालांकि पीड़ित ने आरोप लगाया है कि अब पुलिस की तरफ से उनपर समझौते के लिए दबाव बनाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें