scorecardresearch
 

ये 6 बातें लड़कियां अपने पार्टनर को कभी नहीं बतातीं...

लड़के हमेशा ये चाहते हैं कि वो ज्यादा से ज्यादा अपने पार्टनर को जान सकें ताकि उनकी पसंद-नापसंद के बारे में उन्हें सब कुछ पता हो लेकिन शायद वो ये नहीं जानते कि लड़कियां अपनी हर बात अपने साथी से शेयर करना पसंद नहीं करतीं...

X
लड़कियां बहुत ज्यादा सीक्रेटिव होती हैं लड़कियां बहुत ज्यादा सीक्रेटिव होती हैं

क्या आपको लगता है कि आपकी गर्लफ्रेंड या पार्टनर आपको सबकुछ बताती है तो आपको ये खबर थोड़ा झटका दे सकती है. हाल ही में एक सोशल मीडिया वेबसाइट पर हुए एक सर्वे में सिंगल और कंमिटेड लड़कियों से पूछा गया- कि आप अपने ब्वायफ्रेंड से क्या छुपाती हैं? इस बात पर कई तो पहले कुछ नहीं बोली लेकिन बाद में जो बातें सामने आईं वो काफी दिलचस्प थीं.

आइए जानें सर्वे पोल के हिसाब से जानें कि वो कौन सी बातें हैं जो लड़कियां अपने पार्टनर से कभी नहीं शेयर करतीं...

1. लड़कियों की कुछ आदतें होती हैं जो वह लड़कों को बताना पसंद नही करतीं जैसे उन्हें काक्रोच से तो बहुत डर लगता है लेकिन वैक्स करने से नहीं वह बिल्कुल नहीं घबरातीं. सभी के सामने खाने से इंकार करती हैं लेकिन अकेले में जमकर खाती हैं.

2. अक्सर लड़कियां अपने लव अफेयर्स के बारे में अपने पार्टनर के साथ बात करना पसंद नहीं करतीं तो भूलकर भी अपनी गर्लफ्रेंड से ऐसी कोई बात न करें.

3. आपने किसी भी लड़की से उसकी अपनी बहन के सुन्दर और समझदार होने, माता पिता के प्यार व देखभाल करने की और उसके भाई के बहुत ही आकर्षक होने की बात तो सुनी होगी पर ये सारी बातें आपके परिवार के लिए भी कहे तो ज्यादा खुश ना हों. सर्वे से यह बात भी सामने आई कि लड़कियां रिश्तेदारों के बारे में अपनी सच्ची भावना नहीं बतातीं.

4. ज्यादातर महिलाएं अपनी सुदंरता के राज के बारे में पुरुषों को नहीं बताना चाहती हैं. वह हमेशा इस बात को छिपाकर रखना चाहती हैं कि वह अपने रूप को निखारने के लिए मेकअप की मदद लेती हैं.

5. शायद आपको तो पता ही होगा कि आपसे पहले भी उसकी एक जि‍न्दगी थी और अगर कोई पुरूष यह जानना चाहता है कि वह आपसे रिश्ता होने के बाद अपनी पहले की लाइफ के बारे में कैसा महसूस करती है तो वह ये सारी बातें आपको नहीं बता पाएंगी. वह अपने कुछ एहसास को बयां नहीं करना चाहती हैं.

6. महिलाएं अपनी बातों के दायरे के बारे में किसी को नहीं बताती खासकर अपने पार्टनर को. कुछ महिलाओं का कहना है कि वह अपने दोस्तों का कोई भी रहस्य अपने पार्टनर को नहीं बताती हैं क्योंकि उनके अनुसार इसका उनके संबंधों से कुछ लेना देना नहीं है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें