scorecardresearch
 

रिलेशनशिप

बिल गेट्स ने मेलिंडा से शादी से पहले गर्लफ्रेंड को लेकर रखी थी शर्त!

06 मई 2021

शादी के 27 साल बाद बिल गेट्स और मेलिंडा के तलाक की खबरें हर जगह छाई हुईं है. माइक्रोसॉफ्ट के संस्थापक और अरबपति बिल गेट्स पहले भी कई मुद्दों पर चर्चा में रहे हैं. बहुत कम लोग जानते हैं कि मेलिंडा से शादी से पहले बिल की एक गर्लफ्रेंड थी जिसका नाम एन विनब्लैड था. शादी के समय बिल ने अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर मेलिंडा से एक अजीबोगरीब समझौता किया था.

जब बिल गेट्स बोले, मेरे पास था Microsoft, मेलिंडा के थे कई ब्वॉयफ्रेंड

04 मई 2021

माइक्रोसॉफ्ट के संस्थापक बिल गेट्स और उनकी पत्नी मेलिंडा ने शादी के 27 साल बाद तलाक ले लिया है. दोनों ने एक साझा बयान जारी कर अपनी शादी खत्म करने घोषणा की है. 27 साल का लंबा वक्त साथ बिताने के बाद अचानक उम्र के इस पड़ाव पर तलाक लेने की बात से बहुत लोग हैरान हैं.

आपकी सेक्स लाइफ को बेहतर करती हैं किचन की ये 8 चीजें

20 अप्रैल 2021

बहुत कम लोग जानते हैं कि कुछ घरेलू तरीकों से भी सेक्स ड्राइव को बढ़ाया जा सकता है. कई रिसर्च में इस बात का खुलासा हो चुका है कि कुछ भारतीय मसाले यौन इच्छा को बढ़ाने का काम करते हैं. आइए जानते हैं इनके बारे में.

शादी के बाद धोखा देने में सबसे आगे इस देश के लोग: स्टडी

19 अप्रैल 2021

पार्टनर को धोखा देने के मामले में आयरलैंड के लोग पूरी दुनिया में सबसे आगे हैं. ये खुलासा कनाडा की एक मैरिड डेटिंग साइट के सर्वे में हुआ है. स्टडी के अनुसार आयरलैंड में हर पांच में से एक (20 फीसद) लोग अपने लाइफ पार्टनर को धोखा देते हैं.

वैक्सीन लेने के बाद सेक्स में ये सावधानी बरतने को कह रहे एक्सपर्ट

13 अप्रैल 2021

कोरोना वायरस की वैक्सीन लगवाने के बाद क्या करना चाहिए और क्या नहीं, इस पर आजकल काफी बातें हो रही हैं. सोशल मीडिया पर लोग वैक्सीन को लेकर तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं जैसे कि क्या कोविड वैक्सीन लगवाने के बाद सेक्स करना सुरक्षित है?

सेक्स के बाद गर्लफ्रेंड की अजीब डिमांड से परेशान ब्वॉयफ्रेंड, मांगी मदद

10 अप्रैल 2021

गर्लफ्रेंड की अजीबोगरीब से मांग से परेशान एक युवक ने रिलेशनशिप पोर्टल पर एक्सपर्ट से सलाह मांगी है. युवक ने लिखा है कि वो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ पिछले तीन साल से रिश्ते में है जो बहुत अच्छी, होनहार और स्मार्ट लड़की है. हालांकि युवक अपनी गर्लफ्रेंड की एक आदत से बहुत परेशान है.