scorecardresearch
 

उत्तराखंड: बागि‍यों के स्टिंग ऑपरेशन पर बोले CM हरीश रावत- CD फर्जी है

उत्तराखंड कांग्रेस के बागी विधायक हरक सिंह रावत ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मुख्यमंत्री हरीश रावत पर गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में स्टिंग ऑपरेशन की सीडी दिखाई और दावा किया कि इसमें हरीश रावत विधायकों को प्रलोभत देते दिख रहे हैं.

X
हरक सिंह रावत ने मुख्यमंत्री पर लगाए गंभीर आरोप हरक सिंह रावत ने मुख्यमंत्री पर लगाए गंभीर आरोप

उत्तराखंड कांग्रेस के बागी विधायक हरक सिंह रावत ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मुख्यमंत्री हरीश रावत पर गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में स्टिंग ऑपरेशन की सीडी दिखाई और दावा किया कि इसमें हरीश रावत विधायकों को प्रलोभत देते दिख रहे हैं. इसके जवाब में हरीश रावत ने कहा कि यह सीडी ही फर्जी है. 

हमारी जान को खतरा: हरक सिंह
हरक सिंह रावत ने कहा, हम 9 विधायकों के अलावा बीजेपी के विधायकों को भी खरीदने की कोशिश की जा रही है. विधायकों को धमकाया जा रहा है. राज्य में खतरनाक माहौल बन गया है. उन्होंने केंद्र सरकार से मांग की है कि सभी विधायकों को सुरक्षा दी जाए क्योंकि उनकी जान को खतरा है.

राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग
हरक सिंह ने कहा कि राज्य में हालात बहुत बिगड़ चुके हैं इसलिए हरीश रावत सरकार को बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लगाया जाए. उन्होंने कहा कि अपनी बात को कहना उनके लिए बहुत तकलीफदेह बन गया है और उनकी जान को खतरा है.

मुख्यमंत्री भी कर सकते हैं पलटवार
उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष किशोर उपाध्याय ने आज तक से बातचीत में हरक सिंह के आरोपों को खारिज किया. उपाध्याय ने कहा कि ये सीडी फेब्रिकेटिड है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें