scorecardresearch
 

CM योगी का आज जन्मदिन, काशी में गंगा किनारे बुलडोजर के साथ विशेष आरती

वाराणसी में सीएम योगी आदित्यनाथ के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर हिंदू युवा वाहिनी और मां गंगा सेवा समिति ने गंगा आरती का विशेष आयोजन रखा था. ये कार्यक्रम सभी के लिए आकर्षण का केंद्र रहा.

X
सीएम योगी आदित्यनाथ आज 50 वर्ष के हो गए हैं. तस्वीर अयोध्या की है. (Photo- PTI ) सीएम योगी आदित्यनाथ आज 50 वर्ष के हो गए हैं. तस्वीर अयोध्या की है. (Photo- PTI )
स्टोरी हाइलाइट्स
  • योगी के फैंस ने कटआउट के साथ सेल्फी ली
  • गंगा किनारे योगी की रंगोली भी उकेरी गई

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के 50वें जन्मदिन की पूर्व संध्या पर काशी में अलग ही उत्साह देखा जा रहा है. शनिवार की शाम वाराणसी के अस्सी गंगा घाट किनारे विशेष आरती का आयोजन हुआ. इस दौरान ना सिर्फ सीएम योगी आदित्यनाथ की रंगोली उकेरी गई, बल्कि उनके कटआउट के साथ लोगों ने सेल्फी भी ली. जबकि गंगा आरती के दौरान गंगा घाट पर बुलडोजर को भी शामिल किया गया. बताते चलें कि सीएम योगी आदित्यनाथ यूपी में अब बुलडोजर बाबा के नाम से भी जाने जाते हैं.

सीएम योगी आदित्यनाथ की 50वें जन्मदिन की पूर्व संध्या पर हिंदू युवा वाहिनी और मां गंगा सेवा समिति ने गंगा आरती का विशेष आयोजन रखा था. ये कार्यक्रम सभी के लिए आकर्षण का केंद्र रहा. इस मौके पर बकायदा सीएम योगी की रंगोली को गंगा घाट किनारे आरती स्थल पर उकेरा गया. कटआउट भी लगाया गया, जहां लोगों ने जमकर सेल्फी भी ली. वहीं, गंगा आरती के दौरान बुलडोजर ने लोगों में उत्साह भर दिया.

असि घाट पर हुई बुलडोजर आरती
असि घाट पर हुई बुलडोजर आरती

कार्यक्रम आयोजक हिंदू युवा वाहिनी के महामंत्री अभिषेक श्रीवास्तव उर्फ गोलू ने बताया कि सीएम योगी के 50वें जन्मदिन की पूर्व संध्या पर भव्य गंगा आरती का आयोजन असि घाट पर किया गया और बुलडोजर को भी असि घाट पर उतारकर मां गंगा से प्रार्थना की गई है कि जिस तरह से सीएम योगी ने बीते पांच साल में माफियाओं की कमर तोड़ी है उससे भी दोगुनी गति से काम करें और पूरे यूपी को माफिया मुक्त करने का काम करें.

सेल्फी लेते दिखे लोग
सेल्फी लेते दिखे लोग

आरती के दौरान बुलडोजर, सीएम योगी का कटआउट और रंगोली मुख्य आकर्षण का केंद्र रही. वहीं मुंबई से आए सीएम योगी के प्रशंसक हितेश ने बताया कि वाराणसी के विकास को देखकर काफी आनंद मिल रहा है. उन्होंने सीएम योगी के कटआउट के साथ सेल्फी भी ली. उन्होंने कहा कि वाराणसी का माहौल देखकर काफी खुशी भी मिली है. सीएम योगी को उनके जन्मदिन पर तहे दिल से शुभकामनाएं देते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें