scorecardresearch
 

यूपी: CM योगी को अखिलेश ने फोन कर दी जन्मदिन की बधाई

अब इस खास मौके पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव की तरफ से भी सीएम योगी को बधाई दी गई है. उन्होंने बकायदा फोन कर योगी आदित्यनाथ को इस खास मौके पर शुभकामनाएं दी गई हैं.

सीएम योगी आदित्यनाथ ( फोटो- Vikam Sharma) सीएम योगी आदित्यनाथ ( फोटो- Vikam Sharma)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अखिलेश यादव ने दी योगी जन्मिदन की बधाई
  • हिंदू युवा वाहिणी का खास कार्यक्रम

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं. पूरे प्रदेश में उनके जन्मदिन के मौके पर जगह-जगर कई कार्यक्रमों का आयोजन किया गया है. हिंदू युवा वाहिनी ने तो वाराणसी में मुख्यमंत्री की दीर्घायु के लिए रुद्राभिषेक तक किया है. अब इस खास मौके पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव की तरफ से भी सीएम योगी को बधाई दी गई है. उन्होंने बकायदा फोन कर योगी आदित्यनाथ को इस खास मौके पर शुभकामनाएं दी हैं.

अखिलेश यादव ने दी योगी को जन्मदिन की बधाई

अखिलेश के अलावा कांग्रेस और दूसरी पार्टियों के कई बड़े नेताओं ने भी सीएम योगी को जन्मदिन की बधाई भी दी और उनकी लंबी उम्र की कामना की. देश की राजनीति की यहीं खूबसूरती है जहां पर मतभेद जरूर रहते हैं, लेकिन मनभेद नहीं होते. अब कोरोना काल की वजह से सीएम योगी के जन्मदिन पर पार्टी द्वारा बड़े स्तर पर तो कोई कार्यक्रम नहीं किया गया, लेकिन कई जगहों पर छोटे कार्यक्रमों का आयोजन हुआ और गरीबों में फल का वितरण भी होता दिख गया.

हिंदू युवा वाहिनी का खास कार्यक्रम

हिंदू युवा वाहिनी की बात करें तो उनकी तरफ से वाराणसी में गोरक्ष पीठ मंदिर मैदागिन में खास पूजा का आयोजन किया गया. वहां पर उन्होंने सीएम की दीर्घायु के लिए रुद्राभिषेक किया और बाद में रक्ततान शिविर भी लगाया गया. इस सब के अलावा भाजपा जिला अध्यक्ष हंसराज शर्मा की अध्यक्षता में भी सीएम के जन्मदिन पर सामाजिक कार्यों पर जोर दिया गया. गरीबों में फल और अनाज का वितरण किया गया. 

सीएम योगी ने नहीं मनाया जन्मदिन

शनिवार को पर्यावरण दिवस भी मनाया जा रहा है, ऐसे में भाजपा किसान मोर्चा ने सीएम के जन्मदिन पर बड़े स्तर पर पौधारोपण की मुहिम चलाई और कई जगहों पर पेड़ लगाने का काम किया. हर जगह कार्यकर्ता उत्साह से भरे जरूर दिखाई पड़े, लेकिन कोरोना प्रोटोकॉल की वजह से बड़े जश्न करने से बचे. वैसे खुद सीएम योगी की तरफ से भी निर्देश दिए गए थे कि उनके जन्मदिन पर कहीं भी बड़े जश्न का आयोजन नहीं किया जाए और कोरोना प्रोटोकॉल का भी सख्ती से पालन होता रहे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें