scorecardresearch
 

पीएम मोदी पर अखिलेश का तंज, बोले- प्रसाद नहीं अमृत है जल

अखिलेश यादव ने कहा कि सूखा पीड़ित बुंदेलखंड में केंद्र सरकार ने पानी के नाम पर खाली वाटर ट्रेन भेज दी. अच्छा हुआ कि हमने पहले इसे चेक कर लिया. वह खाली ट्रेन हमारी सरकार को बदनाम करने के लिए भेजा गया था.

अखिलेश यादव ने कहा- जल संरक्षण में हम हमेशा आगे रहे हैं अखिलेश यादव ने कहा- जल संरक्षण में हम हमेशा आगे रहे हैं

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात पर चुटकी ली. उन्होंने पीएम मोदी पर सूखा पीड़ित बुंदेलखंड इलाके के लिए पानी का खाली टैंकर भेजकर राजनीति करने का भी आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि हम सब जल को अमृत मानते हैं. पीएम के मन की बात में सुना कि जल प्रसाद है.

जल अमृत है, प्रसाद नहीं
बदायूं में एक जनसभा को संबोधित करने के बाद बरेली पहुंचे मुख्यमंत्री अखिलेश यादव यादव ने रामगंगा पर आधुनिक विश्वकर्माओं को सम्मानित किया. उन्होंने 400 से ज्यादा लोगों को ई-रिक्शाओं का वितरण किया. इस मौके पर उन्होंने कहा कि रेडियो पर अब सुन रहे हैं कि जल प्रसाद है, हम तो जानते थे कि जल अमृत है.

चेक किया तो खाली निकली वाटर ट्रेन
अखिलेश ने कहा कि सूखा पीड़ित बुंदेलखंड में केंद्र सरकार ने पानी के नाम पर खाली वाटर ट्रेन भेज दी. अच्छा हुआ कि हमने पहले इसे चेक कर लिया. वह खाली ट्रेन हमारी सरकार को बदनाम करने के लिए भेजा गया था. उन्होंने कहा कि हम बहुत पहले से जल का संरक्षण करते आए हैं. जनता को भी जल का महत्त्व समझना चाहिए.

बदनाम करने के हथकंडे से सावधान रहें समाजवादी
अखिलेश यादव ने कहा कि हम समाजवादी लोगों से कहते रहते हैं कि सावधान रहें. बदायूं वाला मामला कितने लोगों ने अंतरराष्ट्रीय स्तर तक पहुंचा दिया था. यह सब हथकंडे समाजवादी पार्टी की सरकार की उपलब्धि दबाने की कोशिश है.

केंद्र सरकार ने बैंक लोन पर दिया ई-रिक्शा
ई-रिक्शा को हरी झंडी दिखाते हुए कहा सीएम ने कहा कि यह रिक्शा सभी गरीब लोगों को फ्री में दिया जा रहा है. केंद्र सरकार ने भी ई-रिक्शा दिए हैं. लोग जानते हैं कि उनको यह रिक्शा किस कीमत पर मिली है. उनका रिक्शा बैंक से लोन पर मिलता है.

दो लाख लोगों को मुफ्त मिलेगा लोहिया आवास
सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी सरकार ने गरीबों को लोहिया आवास देने का निर्णय लिया है. हमने आर्किटेक्ट से जानकारी मांगी है कि तीन लाख पांच हजार में कैसा घर बनेगा? आने वाले समय में उत्तर प्रदेश में दो लाख से अधिक लोगों को लोहिया आवास फ्री में दिया जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×