scorecardresearch
 

लखनऊ: पत्रकार कमाल खान नहीं रहे, हार्ट अटैक से निधन

वरिष्ठ पत्रकार कमाल खान के निधन पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है. उन्होंने कमाल खान के परिवार के प्रति संवेदना प्रकट की. योगी ने कहा कि पत्रकारिता की यह अपूरणीय क्षति है. कमाल खान चौथे स्तंभ व निष्पक्ष पत्रकारिता के एक मजबूत प्रहरी थे.

कमाल खान. -फाइल फोटो कमाल खान. -फाइल फोटो
स्टोरी हाइलाइट्स
  • राष्ट्रपति से मिला था गणेश शंकर विद्यार्थी सम्मान
  • रामनाथ गोयनका अवार्ड से भी हो चुके थे सम्मानित

यूपी के सीनियर जर्नलिस्ट कमाल खान का हार्ट अटैक से निधन हो गया. कमाल खान के निधन पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है. उन्होंने कमाल खान के परिवार के प्रति संवेदना प्रकट की. योगी ने कहा कि पत्रकारिता की यह अपूरणीय क्षति है. कमाल खान चौथे स्तंभ व निष्पक्ष पत्रकारिता के एक मजबूत प्रहरी थे. परवर दिगार उनकी आत्मा को शांति दे.

लखनऊ के बटलर पैलेस कॉलोनी में रहने वाले कमाल खान न्यूज चैनल एनडीटीवी में लंबे समय से जुड़े थे. उनके पत्रकारिता के अंदाज को लोग काफी पसंद करते थे. उनके निधन की खबर पर सोशल मीडिया में कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर दुख जताया है. कमाल खान एनडीटीवी में एग्जिक्यूटिव एडिटर के पोस्ट पर थे. वे लखनऊ समेत देश के अन्य इलाकों से विभिन्न मुद्दों पर रिपोर्टिंग भी करते थे. 

कमाल खान को उनकी बेहतरीन पत्रकारिता के लिए रामनाथ गोयनका अवॉर्ड से सम्मानित किया जा चुका था. इसके अलावा उन्हें भारत के राष्ट्रपति से गणेश शंकर विद्यार्थी अवार्ड भी मिल चुका था. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×