scorecardresearch
 

लखनऊ: खुद को बीजेपी नेता बताने वाले युवक ने की व्यापारी की जमकर पिटाई, घटना CCTV में कैद

लखनऊ में एक युवक जो खुद को बीजेपी नेता बता रहा था, उसने अपने गुर्गों के साथ मिलकर एक व्यापारी की दुकान में घुसकर जमकर पिटाई की. ये पूरा मामला दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया.

सीसीटीवी में कैद हुई मारपीट की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई मारपीट की पूरी घटना
स्टोरी हाइलाइट्स
  • खुद को बीजेपी नेता बता रहा था युवक
  • अपने गुर्गों के साथ मिलकर की व्यापारी की पिटाई
  • सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना

लखनऊ में एक युवक जिसने खुद को बीजेपी नेता बताया, उसने अपने गुर्गों के साथ मिलकर एक व्यापारी की दुकान में घुसकर जमकर पिटाई की. ये पूरा मामला दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया. इसके बाद  नाराज व्यापारियों ने बाजार में जमकर हंगामा किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी बीजेपी नेता सहित दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की.

जानकारी के मुताबिक लखनऊ के थाना अमीनाबाद के  शिवाजी मार्ग पर अंकुर अग्रवाल नाम के व्यापारी की कपड़ों की दुकान है. खुद को हिंदू राष्ट्र मोदी सेना का नेता बताने वाले मनीष प्रताप सिंह ने अपनी स्कॉर्पियो गाड़ी दुकान के बाहर खड़ी कर दी, जिसपर पीड़ित अंकुर अग्रवाल ने आपत्ति जताई और गाड़ी आगे करने के लिए कहा इसके बाद दोनों में कहासुनी हुई इसपर आरोपी मनीष प्रताप सिंह अपने कई गुर्गों के साथ मिलकर दुकान के अंदर आ गया और व्यापारी अंकुर अग्रवाल की जमकर पिटाई कर दी. 

देखें आजतक लाइव TV

 यह पूरा मामला वहां पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गया. इसके बाद नाराज व्यापारियों ने प्रदर्शन किया और आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की. मौके पर पहुंची पुलिस ने अपने आप को बीजेपी नेता बताने वाले व्यक्ति सहित दो लोगों को हिरासत में ले लिया और थाने ले आए जहां पर उनसे पूछताछ की गई. पुलिस ने फिलहाल, तहरीर मिलने के बाद गिरफ्तारी की बात कही है. इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.


ज्वाइंट कमिश्नर ऑफ पुलिस क्राइम नीलाब्जा चौधरी के मुताबिक व्यापारियों के बीच विवाद हुआ था. आरोपी कहे जाने वाले युवक मनीष प्रताप सिंह भी व्यापारी है. गाड़ी खड़ी करने को लेकर विवाद हुआ. जिसके बाद दुकान के अंदर घुस कर व्यापारी के साथ कुछ लोगों ने मारपीट की. हमने आरोपी सहित दो लोगों को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रहे हैं तहरीर के मुताबिक आगे की कार्यवाही की जा रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें